coronavirus: झारखंड में तीन और लोगों की मौत, संक्रमण के सर्वाधिक 915 नये मामले आए सामने  

झारखंड में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण से तीन और व्यक्तियों की मौत हो गयी, जिन्हें मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मारे गए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 106 तक पहुंच गयी है.

coronavirus: झारखंड में तीन और लोगों की मौत, संक्रमण के सर्वाधिक 915 नये मामले आए सामने  

प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची:

झारखंड में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण से तीन और व्यक्तियों की मौत हो गयी, जिन्हें मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मारे गए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 106 तक पहुंच गयी है. इसके अलावा राज्य में संक्रमण के सर्वाधिक 915 नये मामले सामने आये, जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 11,314 हो गयी. स्वास्थ्य विभाग की शुक्रवार देर रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे में तीन और संक्रमितों की मौत हो गयी, जिन्हें मिलाकर राज्य में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 106 तक पहुंच गयी है.

झारखंड: 'Unlock-3' के लिए गाइडलाइंस जारी, 31 अगस्त तक लागू रहेंगे लॉकडाउन से जुड़े प्रतिबंध         

Newsbeep

इसके अलावा, राज्य में संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 915 नये मामले दर्ज किये गये, जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 11,314 हो गयी है. राज्य के 11,314 संक्रमितों में से 4,314 लोग अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 6,894 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है और 106 लोगों की मौत हो चुकी है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम: झारखंड में कितना कामयाब रहा है लॉकडाउन?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)