Coronavirus West Bengal News: कोरोना ने पश्चिम बंगाल में 2 और लोगों की ली जान, अब तक 12 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो गयी जिससे प्रदेश में मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है.

Coronavirus West Bengal News: कोरोना ने पश्चिम बंगाल में 2 और लोगों की ली जान, अब तक 12 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में 178 सक्रिय मामले अभी भी हैं

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो गयी जिससे प्रदेश में मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है. सरकार के एक शीर्ष अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव राजीव सिन्हा ने बताया कि इसी अवधि में पदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 23 ताजा मामले सामने आये हैं जिससे राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 233 हो गयी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने हालांकि यह आंकड़ा 287 बताया है. सिन्हा ने बताया कि मौजूदा समय में राज्य में 178 सक्रिय मामले हैं. 

Newsbeep

बता दें कि शनिवार शाम स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा आंकड़ों के अनुसार भारत में इस खतरनाक वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14792 पहुंच गई है. वहीं मृतकों की संख्या 488 हो गई है. अगर पिछले 24 घंटों की बात करें तो आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक, पिछले 24 घंटों में 957 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 36 लोगों की मौत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा इस बीमारी से ठीक होने वालों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है, जोकि बढ़कर 2015 हो गई. है. बता दें कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई तक बढ़ाया गया है.