Coronavirus: भीड़भाड़ न करने का आदेश देने वाले बीएस येदियुरप्पा खुद भीड़ का हिस्सा बन गए

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा और गृह मंत्री भोमई बेलगावी में एक बीजेपी नेता की बेटी की शादी में शामिल हुए जिसमें काफी भीड़ थी

Coronavirus: भीड़भाड़ न करने का आदेश देने वाले बीएस येदियुरप्पा खुद भीड़ का हिस्सा बन गए

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (फाइल फोटो).

खास बातें

  • बीजेपी नेता के म्हनतेश की बेटी के विवाह समारोह में शामिल हुए
  • कर्नाटक सरकार ने भीड़ इकट्ठी न करने का आदेश दिया है
  • कांग्रेस की बैठक में शामिल हुए पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता
बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा एक नए विवाद से घिर गए हैं. उन्होंने एक आदेश के तहत किसी भी तरह की भीड़भाड़ पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिसमें शादी भी शामिल है. अब खुद मुख्यमंत्री और गृह मंत्री बेलगावी में एक बीजेपी नेता की बेटी की शादी में शामिल हुए. इस शादी में काफी भीड़ थी. नियम तोड़ने में कांग्रेस भी पीछे नहीं रही. कांग्रेस की एैक बैठक हुई जिसमें भारी भीड़ जुटी. 

बेलगावी की शादी में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और गृह मंत्री बसवराज भोमई दूल्हा-दुल्हन के साथ मंच पर दिखे. वहां कई जाने माने धर्म गुरु भी बैठे थे. यह शादी बीजेपी नेता के म्हनतेश की बेटी की थी. सवाल यहां जमा हुई भीड़ को लेकर उठाए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री के कहने पर ही मॉल, सिनेमा घर और शादियों पर रोक लगाई गई है. इस बारे में जब येदियुरप्पा से पूछा गया तो वे जवाब देने से कतराते रहे. उन्होंने कहा नियंत्रित जमावड़ा है.

कर्नाटक के कानून मंत्री मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के बचाव में आ खड़े हुए. कानून मंत्री मधु स्वामी ने कहा कि ''हमने प्रतिबंध नहीं लगाया है बल्कि भीड़ कम करने को कहा है. वहां भीड़भाड़ नियंत्रित थी इसलिए वे लोग वहां गए.''

कांग्रेस ने येदियुरप्पा और बसवराज भोमई पर सवाल उठाए लेकिन कांग्रेस के ही नए अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने पार्टी के दफ्तर में एक बैठक बुलाई जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.

हालांकि इसी महीने की 5 तारीख को कर्नाटक के शिक्षा मंत्री श्री रामलू की बेटी की शादी में भी हजारों लोग जमा हुए थे. भले ही कानून मंत्री बीएस येदियुरप्पा और बसवराज भोमई के समर्थन में आ खड़े हुए लेकिन हकीकत यही है कि इन दोनों ने अपने ही बनाए हुए नियम की अनदेखी की और इससे आम लोगों के बीच गलत संदेश गया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com