लॉकडाउन की वजह से महाराष्ट्र से तमिलनाडु पैदल जा रहा था 23 साल का शख्स, तेलंगाना में हुई दर्दनाक मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने कहा कि मृतक के शरीर को उनके मूल स्थान पर पहुंचाने और जरूरी मंजूरी हासिल करने के लिए सरकार को आग्रह भेजा जा चुका है.

लॉकडाउन की वजह से महाराष्ट्र से तमिलनाडु पैदल जा रहा था 23 साल का शख्स, तेलंगाना में हुई दर्दनाक मौत

पिछले 3 दिनों से कर रहा था पैदल यात्रा

हैदराबाद:

कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है. इसी लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र के तमिलनाडु में अपने गृहनिवास लौटने की कोशिश में एक 23 वर्षीय शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. 23 साल का बाला सुब्रमणि लोगेश उन 26 लोगों समूह का हिस्सा था जोकि नागपुर से नमक्कल की तरफ जा रहे थे, वह बुधवार रात को सिकंदराबाद के करीब मैरेडपल्ली पहुंचे और एक रेस्ट रूम में रुके, इसके बाद बाला को दिल का दौरा पड़ गया. 

सामाजिक कार्यकर्ता, हरीश डांगा ने बताया कि मृतक का शरीर तमिलनाडु में उनके गृहनगर पहुंच गया है. उन्होंने कहा, 'वह नागपुर से पिछले तीन दिनों से पैदल यात्रा कर रहा था. कल शाम उसने मैरेडपल्ली में आराम किया. इसके बाद दिल का दौरा पड़ने से उसका निधन हो गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने कहा कि मृतक के शरीर को उनके मूल स्थान पर पहुंचाने के लिए आवश्यक मंजूरी प्राप्त करने के लिए उन्होंने सरकार को आग्रह भेजा जा चुका है.  

2 अप्रैल को सिकंदराबाद के मर्रेदापल्ली पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर की तरफ से जारी किए गए एक ट्रांस्पोर्ट सर्टिफिकेट से यह साबित होता है कि शख्स की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी.  

Video: कोरोनावायरस से जंग के बीच घर लौटने के लिए खुद काटा प्लास्टर और पैदल चल पड़ा शख्स

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com