NDTV Khabar

कोलकाता मेट्रो में 'गले लगने' पर कपल पर टूट पड़े लोग, जमकर की पिटाई

कोलकाता में भीड़ ने एक कपल की इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि वे दोनों एक दूसरे से गले लग रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता मेट्रो में 'गले लगने' पर कपल पर टूट पड़े लोग, जमकर की पिटाई

कोलकाता मेट्रो में गले लगने पर कपल की लोगों ने पिटाई कर दी.

खास बातें

  1. कोलकाता में मोरल पुलिसिंग का चौंकाने वाला मामला
  2. कपल को गले लगने पर दी गालियां और मारपीट
  3. कोलकाता के दमदम मेट्रो स्टेशन की घटना
कोलकाता : कोलकाता से मोरल पुलिसिंग का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां भीड़ ने एक कपल की इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि वे दोनों एक दूसरे के बेहद पास खड़े थे और गले लग रहे थे. यह घटना कोलकाता के दमदम मेट्रो स्टेशन की है. मोबाइल से लिए एक फोटो में दिख रहा है कि एक युवती एक युवक का लोगों से बचाव कर रही है, जो उसे लात-घूंसे मार रहे हैं.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक : चिकमंगलूर में मोरल पुलिसिंग की वजह से लड़की ने की खुदकुशी

घटना सोमवार रात 10 बजे की है, जब मेट्रो कोच के अंदर युवक-युवती को करीब देखकर लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया और उन्हें गाली देने लगे. कपल को चलती मेट्रो में धमकी दी गई कि मेट्रो से उतरो नहीं तो पिटाई होगी. जैसे ही दमदम मेट्रो स्टेशन आया भीड़ ने कपल को मेट्रो से नीचे धक्का देकर उतार दिया. भीड़ में ज्यादातर बुजुर्ग शामिल थे.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें :  यूपी में पुलिस को दी जा रही ट्रेनिंग- असली 'रोमियो' कैसे पकड़ें?

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाद में दूसरे कोच के कुछ लोगों ने कपल को भीड़ से बचाया और वहां से निकाला. इस घटना की फोटो ऑनलाइन शेयर होने के बाद मेट्रो रेल के दफ्तर पहुंची. मेट्रो अधिकारियों ने बताया कि वे घटना की और फुटेज मंगवाकर मामले की जांच कर रहे हैं कि ऐसा क्यों हुआ और रेलवे पुलिस ने मामले में बीच-बचाव क्यों नहीं किया. उन्होंने कहा कि अभी तक कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. 
  
VIDEO : लातूर में लड़का-लड़की को बेरहमी से पिटा


मोरल पुलिसिंग का यह मामला भारत में नया नहीं है. अभी हाल में मेघालय के गारो हिल्स क्षेत्र में अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गई एक महिला पर पुरुषों के एक समूह ने कथित रूप से हमला कर दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement