आगरा के होटल में प्रेमी युगल के शव मिले, सुसाइड नोट कन्नड़ में

आगरा के होटल में प्रेमी युगल के शव मिले, सुसाइड नोट कन्नड़ में

आगरा :

ताज नगरी आगरा के होटल ताज पैलेस के एक कमरे में सोमवार सुबह एक प्रेमी युगल का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। पुलिस का कहना है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। पुलिस को कन्नड़ भाषा में लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के अनुसार, कन्नड़ भाषी विजेंद्र व गौरी रविवार को आगरा घूमने के लिए पहुंचे।

दोनों रकाबगंज के ईदगाह स्थित होटल ताज पैलेस का कमरा नंबर 304 बुक कराया। बताया जाता है कि दोनों आगरा घूमने के बाद रात करीब 11 बजे अपने कमरे में लौट आए। सोमवार सुबह 10 बजे जब दोनों काफी देर तक नहीं उठे तो होटल के कर्मचारियों ने उनको उठाने के लिए दरवाजा खटखटाया।

अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर होटल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कमरे का दरवाजा खोला तो बिस्तर पर दोनों के शव पड़े मिले। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। कमरे में एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल, पानी की बोतल और दो गिलास मिले। पुलिस का अनुमान है कि प्रेमी युगल ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीओ (सदर) असीम चौधरी ने बताया कि छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से कन्नड़ भाषा में लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला। उसे पढ़ने के लिए कन्नड़ भाषी व्यक्ति को ढूंढ़ा जा रहा है। फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में जुटी है। उन्होंने कहा कि होटल के कमरे में विजेंद्र का आधार कार्ड और दो पासपोर्ट फोटो भी मिले हैं। विजेंद्र के मोबाइल से उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।