सलमान ख़ान हिट एंड रन मामला : सोमवार को आएगी फैसले की तारीख़


मुंबई : फिल्म अभिनेता सलमान खान से जुड़े हिट एंड रन मामले में 20 अप्रैल को यह तय होगा कि फैसला किस दिन सुनाया जाएगा। शनिवार को बचाव पक्ष के वकील में जिरह के लिए और वक्त मांगा था जिसे अदालत ने ठुकरा दिया। अदालत ने दोनों पक्षों से सोमवार तक ही अपनी दलीलें पूरी करने को कहा है।

सत्र न्यायधीश डीवी देशपांडे ने कहा कि दोनों पक्षों को दलील पेश करने के लिए 20 अप्रैल तक का समय दिया जाता है, इसके बाद अभियोजन या बचाव में से किसी को वक्त नहीं दिया जाएगा। शनिवार को सुनवाई के बाद सरकारी वकील प्रदीप घरात ने कहा, 'सोमवार को फैसले की तारीख तय होगी।'

शनिवार को बचाव पक्ष ने कोर्ट में सड़क हादसे के कुछ वीडियो दिखाए, अभियोजन भी इस चाल की काट के लिए वीडियो दिखाने को तैयार है। सरकारी वकील प्रदीप घरात ने कहा, 'उन्होंने बाएं टायर के फटने को विस्तार से समझाने के लिए कुछ वीडियो दिखाए। हमारे पास भी कुछ वीडियो हैं।'

इस मामले में अभियोजन पक्ष पहले ही अपनी दलीलें पेश कर चुका है। उनकी ओर से 27 गवाहों को अदालत में पेश किया गया। जबकि बचाव पक्ष ने सलमान के ड्राइवर अशोक सिंह को।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल फिल्म अभिनेता सलमान खान गैरइरादतन हत्या के दोषी हैं या नहीं, कोर्ट इस फैसले को सुनाने के लिए 20 अप्रैल की तारीख तय कर चुका है। 13 साल पुराने इस मामले में कई मोड़ आए हैं। अब जाकर शायद पता लगे कि 28 सितंबर 2002 को अमेरिकन बेकरी के बाहर सड़क हादसा आखिर हुआ तो किससे।