कांग्रेस विधायक के खिलाफ योग शिक्षक राफिया नाज की याचिका पर तेजी से सुनवाई करेगा कोर्ट

झारखंड में जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के खिलाफ रांची की योग शिक्षिका रफिया द्वारा दर्ज कराये गये मुकदमे को आवश्यक मामला मानकर तेजी से सुनवाई होगी. रांची की एक विशेष अदालत में सोमवार को मामले की सुनवाई हुई.

कांग्रेस विधायक के खिलाफ योग शिक्षक राफिया नाज की याचिका पर तेजी से सुनवाई करेगा कोर्ट

केस की अगली सुनवाई 9 सितंबर है.

नई दिल्ली :

झारखंड में जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के खिलाफ रांची की योग शिक्षिका रफिया द्वारा दर्ज कराये गये मुकदमे को आवश्यक मामला मानकर तेजी से सुनवाई होगी. रांची की एक विशेष अदालत में सोमवार को मामले की सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता के अधिवक्ता ने अनुरोध किया कि इसे आवश्यक मामला मानकर तेजी से सुनवाई की जाए जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया.  

मुस्लिम योग टीचर ने बाबा रामदेव के साथ शेयर किया मंच, मिली जान से मारने की धमकी

इसके अलावा अधिवक्ता ने मामले में और दस्तावेज दाखिल करने के लिए समय की मांग की.  विशेष न्यायाधीश दिनेश कुमार की अदालत ने इसके लिए दो दिनों का समय दिया.  मामले की अगली सुनवाई की तारीख नौ सितंबर निर्धारित की गयी है.  उस दिन शिकायतकर्ता रफिया नाज का बयान शपथ-पत्र के माध्यम से दर्ज किये जाने की संभावना है.  

Newsbeep

पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाई तो मुस्लिम महिला को मार-पीटकर घर से निकाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रांची में डोरंडा निवासी योग शिक्षिका रफिया नाज ने विधायक इरफान अंसारी के खिलाफ मानहानि के साथ स्त्री लज्जा भंग करने, धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने, उसके खिलाफ हिंसा को भड़काने सहित कई आरोप लगाते हुए रांची की निचली अदालत में 19 अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया था. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)