Covid-19: दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके की बिल्डिंग में 17 नए मामले मिले, अब तक 58 संक्रमित

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के कापसहेड़ा स्थित एक इमारत में 41 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के एक दिन बाद रविवार को 17 और लोग संक्रमित पाए गए.

Covid-19: दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके की बिल्डिंग में 17 नए मामले मिले, अब तक 58 संक्रमित

कापसहेड़ा में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ कर 58 हो गई

नई दिल्ली:

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के कापसहेड़ा स्थित एक इमारत में 41 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के एक दिन बाद रविवार को 17 और लोग संक्रमित पाए गए जिसके बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ कर 58 हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. शनिवार को इमारत में रहने वाले 41 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. अधिकारी ने बताया कि 18 अप्रैल को संकरी गली में स्थित एक इमारत से कोविड​​-19 संक्रमण का एक मामला सामने आया था. 

बिल्डिंग को पहले ही सील कर दिया गया है. दिशानिर्देशों के अनुसार किसी क्षेत्र में कम से कम तीन मामले आने पर उसे सील करना होता है. पिछले महीने दक्षिण-पश्चिम जिला मजिस्ट्रेट राहुल सिंह के एक निजी सचिव के कोविड​​-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद जिला मजिस्ट्रेट पृथकवास में चले गए थे. 

बता दें कि भारत में कोरोना से 40 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं, 1300 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. इस बीच देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में अब तक का सबसे बड़ा उछाल सामने आया. दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 427 नए मरीज सामने आए. इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 4549 हो गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com