कोविड-19 : लंदन से बेटे के लौटने की नहीं दी सूचना तो DSP पर मामला दर्ज, बेटा पाया गया कोरोना संक्रमित

वहीं, केन्द्र सरकार ने सोमवार रात बाहर से आने वाले यात्रियों को सभी 107 आव्रजन जांच केन्द्रों पर ही रोकने का फैसला किया है.

कोविड-19 : लंदन से बेटे के लौटने की नहीं दी सूचना तो DSP पर मामला दर्ज, बेटा पाया गया कोरोना संक्रमित

प्रतीकात्मक तस्वीर.

हैदराबाद:

लंदन से अपने बेटे के लौटने की सूचना स्वास्थ्य अधिकारियों को कथित तौर पर नहीं देने के लिए एक डीएसपी पर मामला दर्ज किया गया है. उनके बेटे पर भी मामला दर्ज हुआ है जिसमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि डीएसपी एस एम अली अधिकारियों को अपने बेटे के लौटने के बारे में सूचित नहीं कर पाए, जो नियमों के मुताबिक अनिवार्य है. पिता-पुत्र कुछ सामाजिक कार्यक्रमों में भी शामिल हुए और इसके बाद उन्हें पृथक इकाइयों में भेजा जा सका. अली फिलहाल कोठागुडेम शहर में एसडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं.

वहीं, केन्द्र सरकार ने सोमवार रात बाहर से आने वाले यात्रियों को सभी 107 आव्रजन जांच केन्द्रों पर ही रोकने का फैसला किया है. इनमें हवाई अड्डों और बंदरगाहों पर मौजूद आव्रजन जांच केन्द्र शामिल हैं. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक सूचना में कहा कि यह फैसला कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर लिया गया है.

अधिसूचना में कहा गया है, 'इस अधिसूचना के जरिये कोविड-19 के मद्देनजर सभी 107 आव्रजन जांच केन्द्रों पर यात्रियों को रोकने के केन्द्र सरकार के आदेश के बारे में सूचित किया जाता है. इनमें सभी हवाई अड्डों, समुद्री बंदरगाहों, भूमि बंदरगाहों, रेल बंदरगाहों और नदी बंदरगाहों के आव्रजन जांच केन्द्र शामिल हैं.'

वीडियो: खबरों की खबर: भारत में बढ़ा कोरोना का खतरा, तेजी से फैल रहा है संक्रमण



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)