पंजाब में गिरफ्तार चोर बीमार पड़ा तो ले जाया गया अस्पताल, रिपोर्ट आई तो थाने में मच गया हड़कंप और फिर...

Coronavirus Punjab Update: पंजाब के लुधियाना से एक चोर को गिरफ्तार किया गया. दो दिन बाद जब उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका कोरोना टेस्ट भी हुआ और वह पॉजिटिव पाया गया.

पंजाब में गिरफ्तार चोर बीमार पड़ा तो ले जाया गया अस्पताल, रिपोर्ट आई तो थाने में मच गया हड़कंप और फिर...

प्रतीकात्मक फोटो.

चंडीगढ़:

Coronavirus Punjab Update: देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. हर रोज संक्रमितों और COVID-19 से जान गंवाने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इस बीच पंजाब से एक ऐसा मामला सामने आया, जिससे पुलिसकर्मियों में ही हड़कंप मच गया. दरअसल, पंजाब के लुधियाना से एक चोर को गिरफ्तार किया गया था. दो दिन बाद जब उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका कोरोना टेस्ट भी हुआ और वह पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद थाने में हड़कंप मच गई और 17 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया. 

पंजाब के जवाहरपुर गांव को हॉटस्पॉट घोषित किया गया
पंजाब के मोहाली जिले में डेरा बस्सी का जवाहरपुर गांव कोरोना वायरस संक्रमण के 21 मामले सामने के बाद कोविड-19 का नया हॉटस्पॉट बन गया है. अधिकारियों ने कहा कि मोहाली जिले में स्वास्थ्य विभाग के अफसर कोविड-19 रोगियों के संपर्क में आए लोगों की तेजी से जांच कर रहे हैं. जिला प्रशासन ने जवाहरपुर गांव में प्रवेश के सभी रास्ते बंद कर दिये हैं.

Newsbeep

दिल्ली-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग के निकट स्थित इस गांव में लोगों की आवाजाही बंद करने लिये पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं ताकि जानलेवा महामारी के प्रसार को रोका जा सके. अधिकारियों ने कहा कि चार अप्रैल को गांव का 42 वर्षीय पंच संक्रमण की चपेट में आ गया था, जिसके बाद से 20 और लोग इससे संक्रमित पाए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि गांव में सामने आए 21 मामलों में से 14 मामले पंच के परिवार से संबंधित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 169 लोगों की मौत हो चुकी है और 5865 लोग इससे संक्रमित हैं. हर दिन कोरोना के आंकड़ों में इजाफा होता जा रहा है. इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 591 मामले सामने आए हैं, वहीं इस दौरान 20 लोगों की मौत हो गई है. राहत की बात यह है कि 478 लोग इससे अब तक ठीक हो चुके हैं. बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है और यह 14 अप्रैल तक रहेगा.