कोरोना वायरस: बांद्रा में भीड़ एकत्र होने के मामले में 9 मजदूर गिरफ्तार, इसमें वीडियो बनाने वाला रऊफ भी शामिल

कोरोना वायरस की महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने के पीएम के ऐलान के बाद मंगलवार शाम को मुंबई के बांद्रा स्‍टेशन पर बड़ी संख्‍या में लोग जमा हो गए थे, इसके कारण कोरोना वायरस के संक्रमण के बड़े पैमाने पर फैलने का खतरा पैदा हो गया.

कोरोना वायरस: बांद्रा में भीड़ एकत्र होने के मामले में 9 मजदूर गिरफ्तार, इसमें वीडियो बनाने वाला रऊफ भी शामिल

Mumbai Migrant stir Updates: बांद्रा स्‍टेशन के पास 14 अप्रैल को लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी

मुंंबई:

Coronavirus Pandemic: मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से राष्‍ट्र के नाम संबोधन में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने के ऐलान के बाद मुंबई के उपनगर बांद्रा (Bandra) में हजारों की संख्‍या में प्रवासी मजदूरों के एकत्र होने और हंगामा मामले में जिन नौ मजदूरों को गिरफ्तार किया गया है उसमें रऊफ शेख का नाम का आरोपी भी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रऊफ ने ही वो वीडियो बनाया था जिसमें 15 हजार रुपये लेने की बात है.अब पुलिस पता कर रही है कि रऊफ ने किसके कहने पर और क्यों 15 हजार रुपये मांगने की बात कही. रऊफ पेशे से दर्जी है.

गौरतलब है कि इस घटना से संबंधित एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें 'अरे इतनी जल्‍दी क्‍यों आ गए' और हमें अब हमें 15 हजार रुपये दो' की आवाज आ रही है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को रऊफ ने ही बनाया था और आवाज भी उसी की है. पुलिस इस मामले की और वीडियो की जांच कर रही है. इस वीडियो में लोगों को जमा करने और 15 हजार रुपये की बात का उल्लेख है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस की महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने के पीएम के ऐलान के बाद मंगलवार शाम को मुंबई के बांद्रा स्‍टेशन पर बड़ी संख्‍या में लोग जमा हो गए थे, इसके कारण कोरोना वायरस के संक्रमण के बड़े पैमाने पर फैलने का खतरा पैदा हो गया. इस मामले में करीब एक हजार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

इस बीच, देश में कोरोना के मामलों में इजाफे के सिलसिला जारी है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 12,380 हो गई है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 941 नए मामले सामने आए हैं और 37 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 414 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1489  मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. 

VIDEO: सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर महिला को पुलिस ने भेजा जेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com