कोरोना महामारी के चलते हरियाणा ने जारी किए दिल्‍ली बॉर्डर को सील करने के आदेश

कोरोना के केसों में लगातार हो रहे इजाफे के चलते हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राज्‍य से लगी दिल्ली बॉर्डर को पूरी तरह सील करने के आदेश जारी किए हैं.

कोरोना के केसों में लगातार हो रहे इजाफे के चलते हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राज्‍य से लगी दिल्ली बॉर्डर को पूरी तरह सील करने के आदेश जारी किए हैं. गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण के केसों की संख्‍या 15 हजार के करीब पहुंच गई है.हरियाणा की बात करें तो यहां अब तक कोरोना के केसों की संख्‍या 1400 के आसपास है. राज्‍य में कोरोना के कारण 18 लोगों की जान गई है. 525 कोरोना संक्रमित इलाज के बाद स्‍वस्‍थ हो चुके हैं और राज्‍य में एक्टिव केंसों की संख्‍या 525 के आसपास है.
 

हरियाणा में गुरुवार को कोरोना के केसों की संख्‍या में इजाफा हुआ है. दिल्‍ली से लगे गुरुग्राम में कोरोना के 68 ताजा केसा सामने आए हैं. फरीदाबाद में 18 और सोनीपत में छह नाए केस सामने आए हैं. इन केसों को मिलाकर गुरुग्राम में अब एक्टिव केसों की संख्‍या 200 के पार पहुंच गई है.

भारत की बात करें तो यहां कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. देश में कोरोना (Covid-19) संक्रमितों का कुल आंकड़ा डेढ़ लाख के पार पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से आज जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1,58,333 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 4,531 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 6,566 नए मामले सामने आए हैं और 194 लोगों की जान गई है.

VIDEO: मजदूरों के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com