सत्येंद्र जैन के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की जिम्‍मेदारी मनीष सिसोदिया संभालेंगे

द्र जैन को बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और वह इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. स्वस्थ होकर काम पर लौटने तक वो "Minister without portfolio" (बिना पदभार के मंत्री) रहेंगे. गौरतलब है कि दिल्‍ली में कोरोना के केसों में तेजी से इजाफा हो रहा है और यह आंकड़ा 44 हजार के पार पहुंच चुका है.

सत्येंद्र जैन के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की जिम्‍मेदारी मनीष सिसोदिया संभालेंगे

सत्‍येंद्र जैन के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय का कार्यभार फिलहाल उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया संभालेंगे

नई दिल्ली:

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (satyendra jain)की अनुपस्थिति में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish sisodia) स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की जिम्‍मेदारी संभालेंगे. जैन की गैरमौजूदगी में उनके सभी विभागों का प्रभार उप मुख्यमंत्री सिसोदिया को दिया गया है.सत्येंद्र जैन को बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और वह इस समय अस्पताल में भर्ती हैं. स्वस्थ होकर काम पर लौटने तक वो "Minister without portfolio" (बिना पदभार के मंत्री) रहेंगे. गौरतलब है कि दिल्‍ली में कोरोना के केसों में तेजी से इजाफा हो रहा है और यह आंकड़ा 44 हजार के पार पहुंच चुका है.

देश की राजधानी में इस समय कोरोना 44688 केस हैं. दिल्‍ली में अब तक कोरोना के कारण 1837 लोगों की मौत हो चुकी है. 16 हजार 500 लोग अस्‍पताल में इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं, इस तरह दिल्‍ली में फिलहाल कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 26 हजार 531 है.भारत में कोरोनावायरस (Covid-19) के मामलों में लगातार बढ़ोतरी खतरे की घंटी बनी हुई है.

इस बीच, देश में कोरोना मरीजों को आंकड़ा साढ़े तीन लाख के पार पहुंच गया है. जबकि अभी तक भारत में इस वायरस के चलते होने वाली मौत का आंकड़ा 11 हजार 900 को पार कर गया है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के करीब 11 हजार मामले सामने आए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को भारत में कोरोना के कुल मामले 3,54,065 हो गए है, वहीं इस वायरस के चलते मरने वालों की संख्या 11,903 पहुंच गई है. देश में पिछले 24 घंटे के दौरान 10,974 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 24 घंटे में 2003 लोगों ने कोरोना के चलते अपनी जान गवाई है.  

VIDEO: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव, दोबारा जांच में हुई पुष्टि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com