मध्‍यप्रदेश: श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन से पहुंचे मजदूरों ने खाने के सामान को लेकर की छीनाझपटी, VIDEO वायरल...

सुबह करीब 8:05 बजे मध्‍य प्रदेश के इटारसी जंक्‍शन पहुंची 1869 श्रमिक स्पेशल एक्सप्रेस के यात्रियों ने उन्हें देने के लिये लाए गये खाने में लूटपाट शुरू कर दी. प्रवासी श्रमिकों को खाने की सामान को लेकर छीनाझपटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

मध्‍यप्रदेश: श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन से पहुंचे मजदूरों ने खाने के सामान को लेकर की छीनाझपटी, VIDEO वायरल...

प्रवासी मजदूरों ने खाने के लिए लाई गई सामग्री को लेकर छीनाझपटी शुरू कर दी

भोपाल:

Coronavirus Pandemic: कोरोना वायरस की महामारी के बीच प्रवासी श्रमिकों (Migrant Labour) को घर पहुंचाने के लिए जिन ट्रेनों को व्‍यवस्‍था की गई है, उनमें खाने के सामान की लूटपाट की घटनाएं आम होती जा रही है. सुबह करीब 8:05 बजे मध्‍य प्रदेश के इटारसी जंक्‍शन पहुंची 1869 श्रमिक स्पेशल एक्सप्रेस के यात्रियों ने उन्हें देने के लिये लाए गये खाने में लूटपाट शुरू कर दी. प्रवासी श्रमिकों को खाने की सामान को लेकर छीनाझपटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. ट्रेन में सवार प्रवासी मजदूरों को देने के लिए स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक ट्रॉली में ब्रेड के पैकेट रखे थे. इस बीच करीब तीन बोगियों से यात्री इस खाने के पैकेट देखकर नीचे उतरे. वहां तैनात रेलवे कर्मचारियों और गार्ड ने सभी को बोगियों में वापस जाने के लिए कहा लेकिन तभी दूसरी बोगी से एक यात्री दौड़ता हुआ आया और एक पैकेट उठाकर भागने लगा. इसके बाद तो सभी यात्रियों ने जो पैकेट जिसके हाथ आया, उसे उठाकर भागना शुरू कर दिया. महज दो मिनट में ट्राली को खाली कर दिया.. वहां तैनात गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी.

इस बीच, लॉकडाउन के बावजूद देश में कोरोना वायरस के केसों की संख्‍या बढ़ते हुए 1 लाख 38 हजार के पार पहुंच गई है.देश में सोमवार को यानी 25 मई को लगातार चौथे दिन, एक दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक मामले सामने आए. पिछले 24 घंटे में 6,977 नये मामले सामने के बाद देश में संक्रमण के कुल मामले 1,38,845 हो गए हैं जबकि मृतक संख्या 4,021 हो गई है. पिछले 24 घंटों में 154 लोगों की जान गई है. पिछले 24 घंटों में सामने आए नए मामलों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है. इससे पहले रविवार को 6767 नए मरीज़ मिले थे. हालांकि, राहत की बात यह है कि 57721 मरीज़ कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं.

VIDEO: Red Zone में कुछ इस तरह से आगे बढ़ रही है जिंदगी​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com