भगवान राम के आशीर्वाद से खत्म हो जाएगा कोविड-19 संकट : शिवसेना

शिवसेना ने मंगलवार को कहा कि भगवान राम के आशीर्वाद से कोविड-19 खत्म हो जाएगा. साथ ही अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन में एलके अडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के शामिल ना होने पर भी टिप्पणी की.

भगवान राम के आशीर्वाद से खत्म हो जाएगा कोविड-19 संकट : शिवसेना

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मुंबई:

शिवसेना ने मंगलवार को कहा कि भगवान राम के आशीर्वाद से कोविड-19 खत्म हो जाएगा. साथ ही अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन में एलके अडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के शामिल ना होने पर भी टिप्पणी की. शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के सम्पादकीय में कोरोनावायरस संकट के बीच 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के भूमि पूजन पर तंज कसा.

बनने के बाद ऐसा दिखेगा अयोध्या का राम मंदिर, सरकार ने भूमि पूजन से पहले जारी की Photos

शिवसेना ने कहा, 'देश के प्रधानमंत्री के मंदिर की नींव रखने से बड़ा स्वर्णिम पल कोई नहीं हो सकता. कोरोनावायरस फैला है, लेकिन वह भगवान राम के आशीर्वाद से खत्म हो जाएगा.' उसने साथ ही कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर एक लंबी लड़ाई लड़ने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता अडवाणी और जोशी दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इसमें हिस्सा लेंगे. वह कोविड-19 के मद्देनजर अयोध्या नहीं जा रहे. इस अभियान से जुड़ी रहीं उमा भारती भी अयोध्या नहीं जाएंगी. शिवसेना ने कहा कि देश भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर उत्साहित है.

अयोध्या में होने जा रहे भूमि पूजन पर क्या कहा रावण के पुजारी ने?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसने कहा, 'कोरोनावायरस फैला है. अयोध्या, उत्तर प्रदेश और पूरे देश में यह फैला है. यह संकट भी भगवान राम के आशीर्वाद से खत्म हो जाएगा.' उसने कहा कि अयोध्या में सुरक्षा की सारी जिम्मेदारी गृह मंत्रालय ने उठाई और अब केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का वहां नहीं जा पाने से कार्यक्रम थोड़ा फीका तो पड़ेगा. शाह ने रविवार को ही कोरोना वायरस से अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी.