NDTV Khabar

पंचायत चुनाव में तृणमूल के खिलाफ माकपा-भाजपा ने मिलाया हाथ 

माकपा और भाजपा पश्चिम बंगाल के नादिया में एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंचायत चुनाव में तृणमूल के खिलाफ माकपा-भाजपा ने मिलाया हाथ 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में आगामी पंचायत चुनावों में तृणमूल कांग्रेस को टक्कर देने के लिए माकपा और भाजपा ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. दोनों पार्टियां नादिया में एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी. माकपा के जिला स्तर के एक नेता ने इसे सीट बांटने के लिए एक औपचारिक सामंजस्य बताते हुए कहा कि पार्टी को कई सीटों पर ऐसा करना पड़ा क्योंकि कई गांववाले तृणमूल के खिलाफ आरपार की लड़ाई चाहते थे. गौरतलब है कि माकपा भाजपा को अकसर विभाजनकारी ताकत बताती रही है.

यह भी पढ़ें: BJP नेता मुकुल रॉय का रिश्तेदार नौकरी के नाम पर ठगी के आरोप में गिरफ्तार

भाजपा की नादिया जिला शाखा के अध्यक्ष ने इसे एक अकेला मामला बताया. दोनों दलों में यह भाईचारा अप्रैल के आखिरी हफ्ते में दिखना शुरू हुआ था जब दोनों दलों ने पंचायत चुनाव प्रक्रिया के दौरान तृणमूल कांग्रेस की कथित हिंसा के खिलाफ नदिया जिले के करीमपुर- राणाघाट इलाके में एक संयुक्त विरोध रैली का आयोजन किया था. रैली के दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ता अपने अपने झंडे लेकर पहुंचे थे.

टिप्पणियां
VIDEO: टीएमसी चुनाव में एकतरफा जीत पर चुप्पी क्यों.


माकपा के नादिया जिला सचिव एवं राज्य समिति के सदस्य सुमित डे ने यह बात मानी कि पार्टी को जमीनी स्तर पर कई सीटों पर ऐसा करना पड़ा क्योंकि कई गांववाले तृणमूल के खिलाफ आर पार की लड़ाई चाहते थे. उन्होंने कहा कि इसका पार्टी की नीति से कुछ लेना देना नहीं है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement