NDTV Khabar

CPI की महिला पंचायत सदस्य BJP में हुई शामिल, कुछ लोगों ने घर में कर दी तोड़-फोड़

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में माकपा की एक महिला पंचायत सदस्य के भाजपा में शामिल होने के कुछ ही घंटों के बाद गुरुवार को कुछ लोगों ने उनके घर में तोड़फोड़ की. भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर उनके घर में तोड़-फोड़ करने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CPI की महिला पंचायत सदस्य BJP में हुई शामिल, कुछ लोगों ने घर में कर दी तोड़-फोड़

प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में माकपा की एक महिला पंचायत सदस्य के भाजपा में शामिल होने के कुछ ही घंटों के बाद गुरुवार को कुछ लोगों ने उनके घर में तोड़फोड़ की. भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर उनके घर में तोड़-फोड़ करने का आरोप लगाया है. वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि यह घटना परिवार की अंदरूनी लड़ाई का नतीजा है. पुलिस ने बताया कि उन्होंने रानाघाट पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले हबीबपुर गांव में हुई घटना की जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार और दूसरा घायल

टिप्पणियां

हबीबपुर ग्राम पंचायत की माकपा सदस्य सरगीना बीबी भाजपा राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुई थी. इसी कार्यक्रम में हबीबपुर पंचायत समिति के टीएमसी सदस्य प्रदीप सरकार तथा टीएमसी के जिला परिषद सदस्य संजीत बिस्वास भी भाजपा में शामिल हुए थे. भाजपा नेताओं का आरोप है कि बीबी के भाजपा में शामिल होने के बाद टीएमसी के लोगों ने उनके घर में तोड़-फोड़ की.


(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement