कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार, ड्रग्स मामले में सामने आया नाम

कन्नड़ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को गिरफ्तार कर लिया गया है. रागिनी के बेंगलुरु स्थित घर पर आज (शुक्रवार) क्राइम ब्रांच ने छापा मारा था.

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार, ड्रग्स मामले में सामने आया नाम

क्राइम ब्रांच ड्रग्स मामले में रागिनी द्विवेदी से पूछताछ कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • कन्नड़ एक्ट्रेस हैं रागिनी द्विवेदी
  • क्राइम ब्रांच ने घर पर मारा था छापा
  • ड्रग्स मामले में की जा रही है पूछताछ
बेंगलुरु:

कन्नड़ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को गिरफ्तार कर लिया गया है. रागिनी के बेंगलुरु स्थित घर पर आज (शुक्रवार) क्राइम ब्रांच ने छापा मारा था. ड्रग्स की सप्लाई, इस्तेमाल और खरीद फरोख्त के मामले में रागिनी से टीम पूछताछ कर रही है. एक अन्य आरोपी विरेन खन्ना को भी गिरफ्तार किया गया है. विरेन को दिल्ली से अरेस्ट किया गया है. विरेन बड़ी-बड़ी पार्टियों का आयोजन करता था, जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था. आरोपी को 4 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है. ड्रग्स मामले में रागिनी को मिलाकर अब तक कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ड्रग्स के अवैध व्यापार के सिलसिले में एक सरकारी कर्मचारी और एक रियल एस्टेट के व्यापारी की गिरफ्तारी के बाद रागिनी का नाम सामने आया था. पुलिस का कहना है कि इन लोगों को एक विदेशी मूल का नागरिक ड्रग सप्लाई करता था, जिसकी पहचान कर ली गई है, हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने हेरोइन के साथ महिला को किया गिरफ्तार

रागिनी द्विवेदी एक जमाने में कन्नड़ फिल्मों की बड़ी स्टार थीं. अब बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच उनसे ड्रग्स के कारोबारियों से रिश्ते की जांच कर रही है. उनके दोस्त और सरकारी कर्मचारी रवि की गिरफ्तारी के बाद रागिनी को क्राइम ब्रांच ने बुलाया था लेकिन रागिनी नहीं आईं. उन्होंने ट्वीट कर कुछ वक्त मांगा था. उन्होंने लिखा, 'एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मेरा यह फर्ज है कि मैं क्राइम ब्रांच की जांच में सहयोग करूं मैं कुछ भी छुपाना नहीं चाहती.'

NCB ले रही है रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी, सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की कर रही है जांच

सवाल ये है कि रागिनी की ड्रग तस्करी और बिक्री में क्या भूमिका है. बेंगलुरु पुलिस के कमिश्नर कमल पंत ने फिलहाल इस बारे में जानकारी देने से इंकार कर दिया. दरअसल कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने प्रोड्यूसर इंद्रजीत लंकेश खुद सेंट्रल क्राइम ब्रांच के पास पहुंचे थे उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग से जुड़े जाने-माने 15 लोगों के नाम क्राइम ब्रांच को बताए थे. वह दो बार पुलिस को अपना बयान दे चुके हैं.

साउथ की सुपरहिट एडल्ट स्टार 'शकीला' का नया अवतार, खुद करने जा रहीं ये काम

इंद्रजीत लंकेश ने कहा, 'मेरे पास जो भी जानकारी है, मैंने पुलिस को दे दी. मैं पुलिस से विनती करता हूं कि निष्पक्ष होकर जांच करे और जो लोग दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई करे ताकि हमारी फिल्म इंडस्ट्री से गंदगी दूर की जा सके.' बता दें कि रागिनी द्विवेदी इस जांच की पहली और आखिरी कड़ी नहीं हैं. कई और जाने-माने लोगों से पूछताछ होनी है, हालांकि पुलिस ने यह साफ नहीं किया है कि रागिनी द्विवेदी से पूछताछ ड्रग पैडलर के तौर पर हो रही है या फिर इसका इस्तेमाल करने वाले के तौर पर.

VIDEO: ड्रग्स केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी के घर छापे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com