Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

लहसुन चोरी के शक में कपड़े उतारकर शख्स को पीटा, VIDEO वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

देश भर में प्याज -लहसुन की कीमत लगातार आसमान छू रहे हैं, इसी बीच मध्यप्रदेश के मंदसौर में थोक मंडी से लहसुन की चोरी करने के संदेह में एक व्यक्ति की लोगों ने नग्र कर पीटाई कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लहसुन चोरी के शक में कपड़े उतारकर शख्स को पीटा, VIDEO वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

भीड़ ने लहसुन चोरी के आरोप में शख्स को पीटा

खास बातें

  1. लहसुन चोरी के शक में कपड़े उतारकर शख्स को पीटा
  2. VIDEO वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
  3. देश भर में प्याज और लहसुन की कीमत में बढोतरी से आम लोग परेशान
मंदसौर:

देश भर में प्याज -लहसुन की कीमत लगातार आसमान छू रहे हैं, इसी बीच मध्यप्रदेश के मंदसौर में थोक मंडी से लहसुन की चोरी करने के संदेह में एक व्यक्ति को कपड़े उतारकर पीटने का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. एसएल बौरासी पुलिस स्टेशन के प्रभारी ने बताया कि यह काफी गंभीर मामला है, हमने मामले की जांच शुरु कर दी है. जो भी आरोपी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

गौरतलब है कि कि इससे पहले बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में लुटरों ने एक ट्रक चालक को बंधक बनाकर उस पर लदी 102 बोरी प्याज लूट ली थी. पुलिस अधिकारी ने बताया था कि ट्रक चालक देशराज कुशवाहा ने बताया कि वह इलाहाबाद (प्रयागराज) से जहानाबाद के लिए 102 बोरी प्याज (51 क्विंटल) ट्रक (रजिस्ट्रेशन संख्या यूपी 72टी/3797) पर लेकर जा रहा था, तभी रात के समय लगभग 10 बजे करीब आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने मोहनिया के मुठानी डायवर्सन के पास उसे बंधक बना लिया और अपने वाहन पर बैठाकर ले गए और उनका समान लूट लिया. 


टिप्पणियां

ट्विंकल खन्ना ने पहने प्याज से बने हुए झुमके, Photo शेयर कर कही ये बात...

VIDEO: नैफेड के स्टोर पर मिलेगी सूखी प्याज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बोला हमला तो सुशील मोदी ने दे डाली नसीहत, पूछे इन सवालों के जवाब...

Advertisement