नगालैंड : खाई में गिरा ट्रक, गांव वालों ने रस्सी-बांस के सहारे निकाला बाहर, देखिए हैरान करने वाला VIDEO

नगालैंड (Nagaland Truck Video) में एक ट्रक खाई में गिर गया. गांव वालों ने साहस का परिचय देते हुए बगैर किसी मशीनरी के रस्सी और बांस की मदद से ट्रक को बाहर निकाला.

नगालैंड : खाई में गिरा ट्रक, गांव वालों ने रस्सी-बांस के सहारे निकाला बाहर, देखिए हैरान करने वाला VIDEO

ट्रक निकालने को पूरा गांव जुट गया.

खास बातें

  • हादसे के बाद खाई में गिर गया ट्रक
  • रस्सी-बांस की मदद से निकाला बाहर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
कोहिमा:

एकता में शक्ति की बात पर वैसे तो आप यकीन करते होंगे लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर आपको इसपर और भी ज्यादा भरोसा हो जाएगा. पूर्वोत्तर राज्य नगालैंड (Nagaland Truck Video) में एक ट्रक खाई में गिर गया. गांव वालों ने साहस का परिचय देते हुए बगैर किसी मशीनरी के ट्रक बाहर निकालने का मन बनाया. फिर क्या था, रस्सी की मदद से ट्रक को बाहर निकाल लिया गया. BJP प्रवक्ता म्होनसूमो किकोन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

यह वीडियो नगालैंड में किस जगह का है, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अदरक से लदा ट्रक एक एक्सीडेंट के बाद खाई में जा गिरा. ट्रक ड्राइवर व स्टाफ को मामूली चोटें आईं. ट्रक खाई में फंस गया था और क्रेन की मदद के बगैर उसे बाहर निकालना लगभग नामुमकिन लग रहा था. इलाके में क्रेन न होने के चलते गांव वालों ने रस्सी और बांस के सहारे ट्रक को बाहर निकालने का फैसला किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रक को रस्सी और बांस से बांधा गया है. गांव वाले जोश और जज्बे का परिचय देते हुए ट्रक को बाहर निकालने में कामयाब हो जाते हैं. वहां मौजूद कई लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर हजारों लोग इसे शेयर कर रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता म्होनसूमो किकोन ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि गांव वालों ने एकता की मिसाल पेश करते हुए खाई में गिरे ट्रक को बाहर निकाला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शोले का डायलॉग पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने पर फंसे थान प्रभारी