NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवान अपने कमरे में मृत पाया गया

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीआरपीएफ के क्षेत्रीय प्रशिक्षण केंद्र में हवलदार अनिल कुमार अपने कमरे के भीतर आज सुबह मृत पाया गया.

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवान अपने कमरे में मृत पाया गया
श्रीनगर:
टिप्पणियां

मध्य कश्मीर में बडगाम जिले के हुम्हामा इलाके में अर्धसैन्य बल के प्रशिक्षण केंद्र में एक सीआरपीएफ जवान आज मृत पाया गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीआरपीएफ के क्षेत्रीय प्रशिक्षण केंद्र में हवलदार अनिल कुमार अपने कमरे के भीतर आज सुबह मृत पाया गया. उनके सहकर्मियों ने उसे मृत पाया. पुलिस ने जवान की मौत की वजह का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना के अधिकारी उमर फैयाज का शव मिला था. सेना से मिली जानकारी के मुताबिक- 22 साल का फयाज छुट्टी में अपने घर आया था और शादी में शामिल होने के लिए कुलगाम गया हुआ था. यहां पर ही आतंकवादियों ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया और फिर हत्या कर दी. सेना मे डॉक्टर रहे फयाज के शरीर में बुलेट के दो निशान मिले. अपने इलाके में युवाओं के बीच लेफ्टिनेंट फैयाज काफी लोकप्रिय थे. इतना ही नहीं आसपास जब भी कोई प्रोग्राम होता था तो वे जरूर जाते थे. (इनपुट्स भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement