NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर में CRPF के जवान ने अपने साथी जवानों को मारी गोली, तीन की मौत

यह पूरी घटना उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में स्थित 187वें बटालियन शिविर की है. अधिकारी के अनुसार घटना रात करीब दस बजे के आसपास की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर में CRPF के जवान ने अपने साथी जवानों को मारी गोली, तीन की मौत

सीआरपीएफ के जवान ने अपने साथी को मारी गोली

उधमपुर:

जम्मू कश्मीर के एक शिविर में सीआरपीएफ के एक जवान ने बुधवार को अपने तीन साथियों को गोली मार दी. घटना में तीनों जवानों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी सीआरपीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी. उन्होंने बताया कि घटना उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में स्थित 187वें बटालियन शिविर की है. उन्होंने बताया कि उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में बल के 187वें बटालियन शिविर में यह घटना रात लगभग दस बजे उस समय हुई जब कांस्टेबल अजित कुमार ने अपनी सर्विस राइफल से अपने तीन सहयोगियों पर गोली चला दी. 

 

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में आरोपी जवान ने खुदको भी गोली मारी है, जिसकी हालत अभी बेहद गंभीर बनी हुई है. उन्होंने घटना के सामने आने के बाद घायल सभी तीन जवानों को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. अधिकारी के अनुसार आरोपी जवान कानपुर का रहने वााल है. उसकी पहचान अजित कुमार के रूप में हुई है. वहीं मृतकों की पहचान राजस्थान के रहने वाले हेड कांस्टेबल पोकरमाल आर, दिल्ली के योगेन्द्र शर्मा और हरियाणा के उमेद सिंह के रूप में हुई है.


टिप्पणियां

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में CRPF जवान ने सर्विस राइफल से गोली मारकर खुदकुशी की

अधिकारी के अनुसार जवानों के बीच किसी बात को लेकर पहले बहस हुई और उसके बाद अजित कुमार ने उन्हें गोली मार दी.पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर ही है. वह शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं आरोपी अजित का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement