NDTV Khabar

महाराष्ट्र: अमरावती में शिवसेना नेता समेत 3 लोगों हत्या के बाद तनाव, कर्फ्यू लगाया गया

महाराष्ट्र के अमरावती के कुछ ग्रामीण इलाकों में अलग-अलग घटनाओं में शिवसेना के एक स्थानीय नेता समेत तीन लोगों की हत्या हो गई जिसके बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र: अमरावती में शिवसेना नेता समेत 3 लोगों हत्या के बाद तनाव, कर्फ्यू लगाया गया

प्रतीकात्मक तस्वीर

अमरावती:

महाराष्ट्र के अमरावती के कुछ ग्रामीण इलाकों में अलग-अलग घटनाओं में शिवसेना के एक स्थानीय नेता समेत तीन लोगों की हत्या हो गई जिसके बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया. यहां दो समुदायों के बीच तनाव बढ़ा हुआ है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि जिले के परातवाड़ा इलाके में दोपहर करीब 12:30 बजे शिवसेना नेता श्यामा पहलवान नंदवंशी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद एक समुदाय के लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोग सड़कों पर आ गए, पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले नंदवशी की बहस एक स्थानीय युवक शाहरुख से हुई थी. 

पैदा होते ही बच्चे को किया अगवा, महिला और उसका दोस्त गिरफ्तार

मौजूदा घटना को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है. इसके बाद प्रतिशोध के तौर पर नंदवंशी के संदिग्ध समर्थकों ने दुर्रानी चौहाहा और लक्कड़ बाजार इलाकों में सैफ अली और अब्दुल अतीक अब्दुल रफीक नाम के दो लोगों पर हमला कर दिया. इन हमलों में यह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाने के दौरान इनकी मौत हो गई. 


दिल्ली : प्रापर्टी डीलर के हत्यारे नंदू के गैंग की कमर टूटी, दो एनकाउंटर, पांच गिरफ्तार

टिप्पणियां

एक दिन में तीन हत्याओं की वजह से तनाव बढ़ गया है और कुछ स्थानों पर पथराव की भी खबर आई है. प्रशासन ने अचलपुर, फरवाड़ा और सरमसपुरा थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि अभी तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है लेकिन उन्होंने विस्तृत जानकारी नहीं दी. 

Video:मुंबई में अब अपराधियों की खैर नहीं, पुलिस को मिला 'एम्बिस सिस्टम' 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Election 2020: चुनावी रैली में 'शाहीन बाग' का मुद्दा उठाने पर संजय सिंह का अमित शाह पर निशाना- '...गृह मंत्री है या बस कंडक्टर'

Advertisement