यह ख़बर 13 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रीनगर के कुछ इलाकों में कर्फ्यू में ढील

खास बातें

  • श्रीनगर के तीन थाना क्षेत्रों में आज कर्फ्यू में ढील दी गई और पांच अन्य थाना क्षेत्रों में इसे ‘अनिश्चितकाल’ के लिए हटा लिया गया, जबकि कश्मीर घाटी के बाकी इलाकों में लगातार पांचवे दिन भी कर्फ्यू जारी रहा।
श्रीनगर:

श्रीनगर के तीन थाना क्षेत्रों में आज कर्फ्यू में ढील दी गई और पांच अन्य थाना क्षेत्रों में इसे ‘अनिश्चितकाल’ के लिए हटा लिया गया, जबकि कश्मीर घाटी के बाकी इलाकों में लगातार पांचवे दिन भी कर्फ्यू जारी रहा।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, शहर के निगीन, लाल बाजार और जाकुरा थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू में ढील दी गई है। उन्होंने बताया कि राम मुंशी बाग, कोठीबाग, सदर, राजबाग और शेरगरही थानों में ‘अनिश्चितकाल’ के लिए कर्फ्यू हटा लिया गया।

प्रवक्ता ने कहा, अगर स्थिति शांतिपूर्ण रही तो इन इलाकों में रोक नहीं लगाई जाएगी। अधिकारियों ने शाम इन पांच थाना क्षेत्रों में तीन घंटों के लिए कर्फ्यू में ढिलाई दी, जिसके दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई ।

हालांकि, घाटी के बाकी इलाके पांचवें दिन भी कर्फ्यू में रहे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संसद हमले के दोषी मोहम्मद अफजल गुरु को दिल्ली के तिहाड़ जेल में फांसी दिए जाने के बाद शनिवार से ही कर्फ्यू लगा दिया गया था। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घाटी में कही से भी किसी अप्रिय घटना की कोई सूचना नहीं है।