NDTV Khabar

'कट मनी' पर ममता बनर्जी की चेतावनी के बाद बंगाल में यह गाना हुआ वायरल

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान कट मनी बंगाल में एक बड़ा चुनावी मुद्दा बन गया था जिसने टीएमसी को काफी नुकसान पहुंचाया है. टीएमसी के कार्यकर्ताओं और कई स्थानीय नेताओं पर लोगों ने आरोप लगाया कि वह काम के बदले पैसे लेते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कट मनी' पर ममता बनर्जी की चेतावनी के बाद बंगाल में यह गाना हुआ वायरल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने शुक्रवार को पार्टी नेताओं को चेताया कि जो सरकारी योजनाओं में या किसी अन्य तरह से भ्रष्टाचार में शामिल हैं उन्हें जेल भेजा जाएगा. उनकी इस चेतावनी पर बंगाली पॉप सिंगर नचिकेता का गाना 'कट मनी' (काम की एवज में पैसे लेना) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे बीजेपी सांसद केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सिंगर को धन्यवाद देते हुए कहा कि लोग ऐसा ही महसूस कर रहे हैं. नचिकेता के गाने में उन लोगों को चेतावनी दी गई है जो लोग कट मनी ले रहे हैं उनको अब जनता के गुस्से का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए.  गाने में यह भी कहा गया है कि जो लोग आतंकित थे अब जवाब मांग रहे हैं.


पश्चिम बंगाल : BJP के प्रतिनिधिमंडल के जाते ही भाटपाड़ा में फिर हिंसा, बम फेंके गए 

गाने में किसी भी नेता या पार्टी का जिक्र नहीं किया गया है. लेकिन इसमें 'दादा' और 'दीदीमोनी' का जिक्र है और यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि देश में ममता बनर्जी दीदी के नाम से भी जानी जाती हैं. नचिकेता उन लोगों में से एक हैं जिन्होंने साल 2011 के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी का समर्थन किया जब उन्होंने बंगाल में वामदलों के शासन को उखाड़ फेंका था. 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मुसलमानों ने लिखा खत, की यह अपील...

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान कट मनी बंगाल में एक बड़ा चुनावी मुद्दा बन गया था जिसने टीएमसी को काफी नुकसान पहुंचाया है. टीएमसी के कार्यकर्ताओं और कई स्थानीय नेताओं पर लोगों ने आरोप लगाया कि वह काम के बदले पैसे लेते हैं. कुछ दिन पहले ही पंचायत स्तर पर टीएमसी नेताओं का कई गांवों में घेराव हुआ और उसमें उनसे कट मनी के पैसे वापस मांगे गए.  गौरतलब है कि कि टीएमसी को जहां 24 सीटें मिलीं वहीं बीजेपी 18 सीटें जीतने कामयाब हो गई. 

टिप्पणियां

भाटपाड़ा पहुंची बीजेपी सांसदों की टीम, भीड़ को काबू करने के लिए करना पड़ा लाठीचार्ज​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement