CWC में गुस्साए राहुल गांधी बोले- पत्र तब भेजा गया, जब सोनिया गांधी बीमार थीं

कांग्रेस में नेतृत्व के मुद्दे पर पार्टी के दो खेमों में नजर आने की स्थिति बनने के बीच CWC की बैठक चल रही है. इस बैठक में राहुल गांधी ने अपनी नाराजगी जाहिर की.

CWC में गुस्साए राहुल गांधी बोले- पत्र तब भेजा गया, जब सोनिया गांधी बीमार थीं

CWC की बैठक में राहुल गांधी ने जताई नाराजगी

नई दिल्ली:

Congress Meeting:कांग्रेस में नेतृत्व के मुद्दे पर पार्टी के दो खेमों में नजर आने की स्थिति बनने के बीच CWC की बैठक चल रही है. इस बैठक में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि जिस वक्त पत्र भेजा गया उस समय सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) बीमार थी. उन्होंने पत्र के समय पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब कांग्रेस मध्य प्रदेश और राजस्थान के सियासी संकट का सामना कर रही थीं, जब अध्यक्ष बीमार थी, तब ही चिट्ठी क्यों भेजी गई. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के ही 2 नेताओं की वजह से शुरू हुआ पार्टी में बवाल : सूत्र

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने CWC मीटिंग के दौरान पत्र लिखे जाने की टाइमिंग के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है. उन्होंने संदेह जताया है कि बीजेपी की सांठ-गांठ से उस समय पत्र लिखा गया जब पार्टी संघर्ष की स्थिति में थी. 

यह भी पढ़ें: 23 बड़े कांग्रेसी नेताओं की सोनिया गांधी को चिट्ठी, क्या BJP का हाथ है?

Newsbeep

बताते चलें कि CWC की बैठक से एक दिन पहले रविवार को पार्टी में उस वक्त नया सियासी तूफान आया गया जब पूर्णकालिक एवं जमीनी स्तर पर सक्रिय अध्यक्ष बनाने और संगठन में ऊपर से लेकर नीचे तक बदलाव की मांग को लेकर सोनिया गांधी को 23 वरिष्ठ नेताओं की ओर से पत्र लिखे जाने की जानकारी सामने आई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: CWC से बोलीं सोनिया गांधी- नया अध्यक्ष चुनने की प्रक्रिया शुरू करें