मजदूरी विवाद में समझौते से इनकार करने पर दलित भाइयों की बेरहमी से पिटाई, घर भी फूंका 

मामले में पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की थी, इस मामले में आरोपी पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाव बना रहे थे, इंकार करने पर कथित तौर पर पवन यादव के परिजनों ने बंदूक की बटों से दोनों दलित भाइयों को बेरहमी से पीटा और उनका घर जला दिया.

मजदूरी विवाद में समझौते से इनकार करने पर दलित भाइयों की बेरहमी से पिटाई, घर भी फूंका 

घटना की जानकारी मिलने पर डायल-100 की पुलिस सेवा मौके पर पहुंची और घायल युवक को इंदरगढ़ अस्पताल भेजा.

दतिया:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया जिले के चरराई गांव में असमाजिक तत्वों ने एक दलित का घर जला दिया और उस परिवार के लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी. पीड़ित परिवार का कसूर ये था कि  मज़दूरी को लेकर हुए विवाद में परिवार ने समझौता करने से इनकार कर दिया था. पीड़ित संदीप दोहरे के मुताबिक 2018 में उसके छोटे भाई संतराम दोहरे का पवन यादव से मज़दूरी को लेकर विवाद हुआ था, इस मामले में पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की थी, इस मामले में आरोपी पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाव बना रहे थे, इंकार करने पर कथित तौर पर पवन यादव के परिजनों ने बंदूक की बटों से दोनों दलित भाइयों को बेरहमी से पीटा और उनका घर जला दिया.

घटना शनिवार दोपहर 2 बजे की बताई गई है. घटना की जानकारी मिलने पर डायल-100 की पुलिस सेवा मौके पर पहुंची और घायल युवक को इंदरगढ़ अस्पताल भेजा, जहां उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा हैं कि दबंग 5 बाइकों पर सवार होकर आए थे, कारतूस खत्म हुए तो भाग निकले.

मध्य प्रदेश: 3 साल के कुत्ते का कराया DNA टेस्ट, जानिए किस वजह से पुलिस को लेना पड़ा ये फैसला

रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को जब दोहरे भाई घर पर थे तभी पवन यादव कल्लू यादव और अपने  चार रिश्तेदारों और पड़ोसी के साथ पांच बाइक पर सवार होकर पहुंचे. उनके साथ 10-12 लोग और थे. घर में घुसते ही आरोपियों ने दलित भाइयों की बेरहमी से बंदूक की बट और कुल्हाड़ी से पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद खपड़ैल के घर में आग लगा दी. 

मध्य प्रदेश में GRP की बड़ी लापरवाही, शव को खुले में छोड़ा, चूहों ने कुतर डाली आंखें

Newsbeep

आरोपियों ने इसके बाद हवाई फायरिंग भी की. इसे देख गांव के दूसरे लोग वहां जमा हो गए. हल्ला हंगामा करने पर भीड़ ने तीन बाइक को आग के हवाले कर दिया, जबकि दो बाइक लेकर भागने में आरोपी कामयाब रहे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया.

वीडियो- मध्यप्रदेश के 5 शहरों में नाइट कर्फ्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com