NDTV Khabar

राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार बनाने के सवाल पर क्या बोले जिग्नेश मेवाणी

दलित अधिकार कार्यकर्ता और विधायक जिग्नेश मेवाणी ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के संबंध में शनिवार को पूछे गए एक सवाल को टाल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार बनाने के सवाल पर क्या बोले जिग्नेश मेवाणी

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

दलित अधिकार कार्यकर्ता और विधायक जिग्नेश मेवाणी ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के संबंध में शनिवार को पूछे गए एक सवाल को टाल दिया.द्रमुक ने विपक्ष की ओर से राहुल को प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी बनाने की वकालत की थी. इसी को लेकर मेवाणी का पक्ष जानने की कोशिश की गई थी.गुजरात के निर्दलीय विधायक से जब पूछा गया कि अगले साल के लोकसभा चुनावों में वह किसको समर्थन देंगे तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “मेरा समर्थन लोगों के लिए होगा, गरीब से गरीब, किसानों और श्रमिकों के लिए होगा.”

यह भी पढ़ें- ग्वालियर में कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी पर स्याही फेंकी गई


गुजरात के दलित नेता मेवाणी यहां प्रख्यात फिल्म निर्देशक पीए रंजीत द्वारा समन्वित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे.प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी की उम्मीदवारी पर खास तौर पर उनकी राय पूछे जाने पर विधायक ने सीधा उत्तर न देते हुए कहा, “हां, हां हमें दो करोड़ रोजगार मिलना चाहिए और किसानों द्वारा आत्महत्या नहीं की जानी चाहिए.”कांग्रेस को उनके समर्थन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने दोहराया, “मेरा समर्थन भारत की जनता को है..मैं आंबेडकर...फूले का समर्थन करता हूं. (इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो- मिशन 2019: जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ शिकायत 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement