Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बिहार में दलित किशोर को जिंदा जलाकर मार डाला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहतास:

बिहार के रोहतास जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर है। काराकाट थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में 15 साल के एक दलित लड़के को इसलिए कुछ दबंगों ने जिंदा जला दिया, क्योंकि उसकी बकरी खेत में घुसकर फसल चरने लगी थी।

पीड़ित लड़के के घरवाले उसे इलाज के लिए बिक्रमगंज के सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां लड़के की मौत हो गई। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस टीम तैनात है।

मृतक के पिता ने बताया कि उनकी बकरी दबंगों के खेत में चली गई थी, जिसके बाद दबंगों ने उनके बेटे के साथ मारपीट की, पर विवाद का निपटारा करके वह अपने पुत्र को घर ले आए थे। बाद में देर शाम वही लोग उसके घर में आए और उनके बेटे के शरीर पर केरोसिन तेल उड़ेलकर आग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अनुमंडल पुलिस अधिकारी अशोक कुमार दास ने बताया कि लड़के को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।

टिप्पणियां


दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... टेलिकॉम कंपनियां रास्ते पर आ रहीं, एयरटेल ने सरकार को चुकाए 10 हजार करोड़ रुपये

Advertisement