केरल : नाबालिग दलित लड़की के साथ 12 लोगों ने दो माह तक कथित रूप से बलात्कार किया

केरल : नाबालिग दलित लड़की के साथ 12 लोगों ने दो माह तक कथित रूप से बलात्कार किया

प्रतीकात्मक तस्वीर

तिरुवनंतपुरम:

केरल के तिरुवनंतपुरम जिले की सीमा से लगे अट्टींगल में करीब 12 लोगों द्वारा पिछले दो महीने से एक दलित नाबालिग लड़की को कथित रूप से प्रताड़ित कर उसके साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 19 से 32 वर्ष की उम्र के सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा मुख्य आरोपी और अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि 15 वर्षीय इस लड़की ने हाल ही में दसवीं की परीक्षा दी है। वह मानसिक रूप से बीमार अपनी मां और अपने चचेरे भाई के साथ रहती है। जीवनयापन के लिए वह सिनेमा में डांसर के तौर पर काम करती है।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी में उसके चचेरे भाई का दोस्त शामिल है, जो उसे दो फरवरी को अट्टींगल के पास से अपने ऑटोरिक्शा में बैठाकर ले गया था। उसने उसके भाई के मूर्छित हो जाने का झांसा दिया था। बाद में वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां पर आमिर और अनूप शाह ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने लड़की की अश्लील वीडियो भी बनाई और उसे यह धमकी देते रहे कि अगर उसने उनकी बात नहीं मानी तो वह इसे जारी कर देंगे। फरवरी की दो तारीख से 30 मार्च के बीच वह उसे कई स्थानों पर ले गए और कई अन्य लोगों से भी मिलवाया, जहां पर उसे पैसे के बदले अंतरंग होने को कहा गया।

पुलिस ने बताया कि लड़की को काफी प्रताड़ित किया गया है। उसके शरीर पर सिगरेट दागे जाने के कई निशान मिले हैं। उसे शराब और गांजा पीने के लिए भी मजबूर किया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह घटना 30 मार्च को तब सामने आई, जब लड़की पर पारीपल्ली में एक गिरोह ने हमला किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब गिरोह के लोगों से पूछताछ की तो वे वहां से भाग खड़े हुए और पुलिस लड़की को थाने ले आई, जहां उसने अपनी सारी आपबीती सुनाई। पुलिस को दर्ज कराए अपने बयान में लड़की ने यह भी बताया कि आरोपी उसे बांधकर पीटते भी थे।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)