NDTV Khabar

गुजरात: ढाबे पर दलित युवक से गिरी थाली तो कर डाली उसकी जमकर पिटाई, विधायक ने दी राज्य में बंद की धमकी

साबरमती पुलिस थाने के निरीक्षक आर एच वाला ने बताया कि पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार प्रज्ञनेश परमार रात में खाना खाने के लिए महेश ठाकोर के भोजनालय गया था, जहां गलती से उससे एक थाली गिर गई. इसके बाद महेश, जोगी ठाकोर और दो अन्य लोगों ने कथित रूप से उसकी पिटाई कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात: ढाबे पर दलित युवक से गिरी थाली तो कर डाली उसकी जमकर पिटाई, विधायक ने दी राज्य में बंद की धमकी

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. एक मामूली सी बात पर 30 वर्षीय एक दलित व्यक्ति की पिटाई कर दी
  2. महेश, जोगी ठाकोर और दो अन्य लोगों ने कथित रूप से उसकी पिटाई कर दी
  3. आरोपियों को 24 घंटे में नहीं पकड़े जाने पर ‘गुजरात बंद’ की धमकी दी
अहमदाबाद:

अहमदाबाद के साबरमती इलाके में कथित रूप से ओबीसी समुदाय के चार लोगों ने एक मामूली सी बात पर 30 वर्षीय एक दलित व्यक्ति की रविवार देर रात पिटाई कर दी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. साबरमती पुलिस थाने के निरीक्षक आर एच वाला ने बताया कि पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार प्रज्ञनेश परमार रात में खाना खाने के लिए महेश ठाकोर के भोजनालय गया था, जहां गलती से उससे एक थाली गिर गई. इसके बाद महेश, जोगी ठाकोर और दो अन्य लोगों ने कथित रूप से उसकी पिटाई कर दी. वहीं दलित नेता एवं निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी ने आरोपियों को 24 घंटे में नहीं पकड़े जाने पर ‘गुजरात बंद' की धमकी दी है.

गुजरात: शख्स ने अपनी मां, पत्नी और 2 साल के बेटे की धारदार हथियार से हत्या की


वहीं पुलिस निरीक्षक आर एच वाला ने कहा, ‘जब परमार से रविवार रात को खाना खाते समय गलती से थाली गिर गई तो आरोपियों ने पहले उसे डांटा-फटकारा, उसके एवं उसके मित्र के खिलाफ अपशब्द कहे और उसकी पिटाई की. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.' उन्होंने बताया कि महेश ठाकोर और तीन अन्य के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है और एससी/एसटी (अत्याचार रोकथाम) कानून के प्रावधान लागू किए गए हैं. 

पटेल को श्रद्धांजलि नहीं देने पर गुजरात सीएम विजय रूपाणी ने की सोनिया और राहुल गांधी की निंदा

टिप्पणियां

एच वाला ने बताया कि महेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष तीन को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं मेवाणी ने कथित रूप से घटना का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया कि यदि पुलिस आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार नहीं करती तो वह गुजरात बंद की घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा, ‘ऐसा मत सोचिए कि दलित कायर हैं: हम संविधान पर भरोसा करते हैं!' 

Video:जासूसी के आरोप में सेना का पूर्व अधिकारी हिरासत में



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement