मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना जिले में दबंगों की मनमानी, दलित महिला पर केरोसिन डालकर जलाया..

मामला मकान के बाहर दीवार बनाये जाने लेकर हुए विवाद से जुड़ा है. महिला ने विरोध किया जिसके चलते दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई जो दबंगों को नागवार गुजरी और उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से महिला पर केरोसिन डालकर  आग लगा दी.

मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना जिले में दबंगों की मनमानी, दलित महिला पर केरोसिन डालकर जलाया..

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  • मकान के बाहर दीवार बनाने को लेकर हुआ विवाद
  • गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती है महिला
  • तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस
भोपाल:

मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना जिले में दबंगों की मनमानी का मामला सामने आया है. यहां दीवार बनाए जाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक दलित महिला को केरासिन डालकर जला दिया. महिला की हालत गंभीर बताई गई है. उसे जिला चिकित्सालय पन्ना लाया गया था, बाद में हालत को देखते हुए महिला को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. आरोपी झल्लू चौबे, गुड्डू चौबे, कल्लू चौबे, पर 307, 34 IPC सहित हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. सभी आरोपी अभी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, दिल दहला देने वाला यह मामला पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का है. बुंदेलखंड क्षेत्र के रामनगर गांव में दबंगों के गुस्‍से का शिकार एक दलित महिला प्रेमबाई प्रजापति बनी. मामला मकान के बाहर दीवार बनाये जाने लेकर हुए विवाद से जुड़ा है. महिला ने विरोध किया जिसके चलते दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई जो दबंगों को नागवार गुजरी और उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से महिला पर केरोसिन डालकर  आग लगा दी. जलती महिला की चीख-पुकार सुनकर परिजन दौड़े और किसी तरह आग को बुझाया. आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल पन्‍ना ले जाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पन्‍ना जिले के एएसपी बीकेएस परिहार ने बताया, मामला पन्‍ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का है. शिकायत में बताया गया है कि जमीन विवाद के चलते दबंगों ने ऐसा किया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है