यह ख़बर 07 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बेटी ने ही दे डाली मां-बाप और भाई की सुपारी

खास बातें

  • पंजाब के संगरूर में एक लड़की ने अपने ही मां−बाप और भाई की हत्या के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी दे डाली। आरोपी मनप्रीत का अपने ही घर में काम करने वाले एक नौकर के साथ प्रेम संबंध था, जिससे उसके परिवार वाले नाखुश थे।
संगरूर:

पंजाब के संगरूर में एक लड़की ने अपने ही मां−बाप और भाई की हत्या के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी दे डाली। आरोपी मनप्रीत का अपने ही घर में काम करने वाले एक नौकर के साथ प्रेम संबंध था, जिससे उसके परिवार वाले नाखुश थे।

पंजाब के संगरूर में एक लड़की ने अपने माँ बाप और भाई को मरवाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर पांच लाख की सुपारी दे डाली। मामला प्रेम संबंधों का बताया जा रहा है। अब लड़की और उसका प्रेमी पुलिस की हिरासत में है। इसके साथ चार और लोगों को पकड़ा गया है जिन्होंने लड़की के माँ बाप और भाई को मारने की कोशिश में उनके एक और नौकर को मार डाला।

संगरूर पुलिस ने इस मामले में मनप्रीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है। मनप्रीत ने अपने प्रेमी से शादी को लेकर अपने ही माँ-बाप और भाई को मारने की सुपारी दी थी। मनप्रीत का अपने ही नौकर के साथ प्रेम संबंध था जिसे उसके माँ-बाप नहीं मानते थे।

मनप्रीत ने प्रेमी गुरमीत के दोस्त राजू को इस काम के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी दी थी। साथ ही यह भी हिदायत दी थी कि वह इस घटना को लूट की घटना दिखने लायक स्थिति बना दे।

घटना को अंजाम देने के लिए घर में घुसे बदमाशों ने गलती से पहले घर के दूसरे नौकर जरनैल सिंह की हत्या कर दी। इससे घबराए हत्यारे घर से भाग गए। जब पुलिस ने तफ्तीश की तब यह पूरा मामला सामने आ गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब मनप्रीत का कहना है की उसको अपने किये पर दुःख है। प्रेमी से शादी के चकर में उससे यह सब हो गया। वहीं पुलिस का कहना है कि हमने सभी आरोपिओं को पकड़ लिया है।