लोकप्रिय DJ डेविड गेटा का बेंगलुरू में होने वाला कॉन्सर्ट रद्द, पुलिस ने आयोजकों के दावे को नकारा

लोकप्रिय DJ डेविड गेटा का बेंगलुरू में होने वाला कॉन्सर्ट रद्द, पुलिस ने आयोजकों के दावे को नकारा

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता डेविड गेटा का बेंगलुरू में होने वाला कार्यक्रम रद्द

बेंगलुरू:

ग्रैमी अवॉर्ड विजेती डीजे और म्यूज़िक प्रोड्यूसर डेविड गेटा के बेंगलुरू शो को रद्द नहीं, स्थगित किया गया है. यह जानकारी बेंगलुरू पुलिस ने दी है, वहीं आयोजक बता रहे हैं कि उनसे कहा गया है कि हाल ही में महिलाओं के साथ सामूहिक रूप से हुई छेड़खानी के बाद कानून-व्यवस्था के मद्देनज़र कार्यक्रम को रद्द कर दिया जाए.

बता दें कि डेविड गेटा दुनिया के जाने माने डीजे और म्यूज़िक प्रोड्यूसर हैं और भारत के बेंगलुरू में आज रात उनका कॉन्सर्ट होने वाला था. इस कार्यक्रम को आयोजित करने वाली कंपनी सनबर्न के सीईओ करण सिंह ने बताया 'नए साल की रात जो कुछ भी हुआ उसके बाद बेंगलुरू में कानून और व्यवस्था का जो हाल है, उसे देखते हुए प्रशासन ने आज रात होने वाले डेविड गेटा कॉन्सर्ट को न करने का सुझाव दिया है.'

लेकिन पुलिस का कहना है कि उन्होंने सिर्फ कार्यक्रम को स्थगित करने की बात कही है. पुलिस का कहना है कि इसकी वजह कानून व्यवस्था में कमी नहीं है, बल्कि ऐसा इसलिए कहा गया क्योंकि आयोजकों ने इवेंट के लिए मंज़ूरी काफी देर से ली है और गुरुवार को ही इलाके में स्थानीय चुनाव हुए हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अमित सिंह ने कहा है कि 'इसी जिले में एक और बड़ा कार्यक्रम हुआ है. अब मेरे पास इतनी फोर्स नहीं है कि 20 हज़ार लोगों को संभाला जा सके. चुनाव को ध्यान में रखते हुए हमने अनुमति नहीं दी है. ऐसे बड़े इवेंट आयोजित करने के दौरान काफी इंतज़ाम देखने पड़ते हैं और प्रशासन से भी एक बार बात करनी चाहिए थी.'

Newsbeep

उधर करण सिंह ने अफसोस जताते हुए कहा है कि 'सनबर्न ने पूरी कोशिश की है कि यह इवेंट हो जाए लेकिन शायद प्रशासन किसी भी तरह का चांस लेने के लिए तैयार नहीं दिख रहा.' सनबर्न ने कहा है कि कॉन्सर्ट को अगली किसी तारीख पर किया जा सकता है अगर कलाकार और प्रशासन इसके लिए राज़ी हो जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण ने बताया कि गेटा के मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद में होने वाले शो योजना के अनुरूप ही होंगे. उन्होंने कहा कि बुकिंग साइट Bookmyshow उन सभी लोगों से संपर्क में रहेगी जिन्होंने आज होने वाले बेंगलुरू शो के टिकट लिये थे. बता दें कि बेंगलुरू में डेविड गेटा का पहला कॉन्सर्ट होने जा रहा था. वह शुक्रवार को मुंबई, शनिवार को हैदराबाद और रविवार को नोएडा में परफॉर्म करने वाले हैं.