यूपी में रैलियों का दिन : कानपुर में पीएम मोदी की परिवर्तन रैली तो जौनपुर में राहुल की नोटबंदी पर रैली

यूपी में रैलियों का दिन : कानपुर में पीएम मोदी की परिवर्तन रैली तो जौनपुर में राहुल की नोटबंदी पर रैली

खास बातें

  • पीएम मोदी कानपुर में इंडियन इस्टिट्यूट ऑफ स्किल का शिलान्यास करेंगे
  • शहर में लगे पीएम की रैली के होर्डिग में कुछ शरारती तत्वों ने आग लगा दी
  • राहुल गांधी जौनपुर में मोदी सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे
नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश में सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रैली करेंगे. पीएम मोदी जहां कानपुर में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे वहीं राहुल गांधी जौनपुर में नोटबंदी के मुद्दे पर रैली को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर के निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी यहां इंडियन इस्टिट्यूट ऑफ स्किल के शिलान्यास के अलावा कई और प्रॉजेक्ट्स का उद्धाटन करेंगे. रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. कैशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूडी और मुरली मनोहर जोशी समेत कई दिग्गज नेता पहले से ही कानपुर पहुंचे हुए हैं.

वहीं शहर में लगे रैली के होर्डिग में कुछ शरारती तत्वों ने आग लगा दी, जिससे नाराज़ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मामले की एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने इस घटना की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय और प्रधानमंत्री कार्यालय को भी दे दी है.

उधर कानपुर में कांग्रेसी पीएम का पुतला जलाएंगे और आज के दिन को काला दिवस के रूप में मनाएंगे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के कांग्रेस कार्यालय तिलक हॉल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों की पोल खोल प्रदर्शनी लगाई और विरोध प्रदर्शन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोटबंदी के चलते आम लोगों को हो रही मुश्कि‍लों के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जौनपुर में मोदी सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे. राहुल जौनपुर नगर के बीआरपी कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. यूपी के कांग्रेस प्रभारी राना गोस्वमी ने कहा कि राहुल की जौनपुर रैली में दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पीएम पर जो आरोप लगाए हैं उसके संबंध में उनके पास पुख्ता जानकारी जरूर होगी. लंबे समय से यूपी की सत्ता से दूर कांग्रेस नोटबंदी के मुद्दे को सूबे की सत्ता में अपनी वापसी की संभावनाएं तलाश रही है. राहुल गांधी की जौनपुर की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है.