डीडीसी चुनाव : फारूक अब्दुल्ला ने गरूरा-बांदीपोरा में दोबारा मतदान कराने की मांग की

राज्य चुनाव आयोग के आयुक्त के के शर्मा को लिखे पत्र में अब्दुल्ला ने हाल में गरूरा-बांदीपोरा में डीडीसी के लिए हुए मतदान के दौरान कथित तौर पर बूथ कब्जाने और फर्जी मतदान की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की.

डीडीसी चुनाव : फारूक अब्दुल्ला ने गरूरा-बांदीपोरा में दोबारा मतदान कराने की मांग की

फारूक अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

श्रीनगर:

नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने बूथ पर कब्जा और धांधली करने के आरोपों के मद्देनजर जम्मू के गरूरा जिला विकास परिषद (डीडीसी) और कश्मीर के बांदीपोरा डीडीसी के लिए दोबारा मतदान कराने की मांग बृहस्पतिवार को की.उल्लेखनीय है कि डीडीसी चुनाव के छठे चरण का मतदान 13 दिसंबर को कराया गया था. राज्य चुनाव आयोग के आयुक्त के के शर्मा को लिखे पत्र में अब्दुल्ला ने हाल में गरूरा-बांदीपोरा में डीडीसी के लिए हुए मतदान के दौरान कथित तौर पर बूथ कब्जाने और फर्जी मतदान की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की.

उन्होंने पत्र में लिखा, ‘‘ बहुत ही दुखद घटनाएं मेरे संज्ञान में आई हैं. कई स्थानों पर वास्तविक मतदाताओं और गुपकर गठबंधन घोषणापत्र (पीएजीडी)के प्रत्याशियों का समर्थन करने वाले लोगों को मतदान नहीं करने दिया गया. इसके अलावा 13 दिसंबर को गरूरा-बांदीपोरा में बूथ पर कब्जा करने की घटनाएं हुई और कई इलाकों में अवांछित हस्तक्षेप की घटनाएं सामने आईं, जहां पर 16 दिसंबर को मतदान हुआ. शोपियां के चित्रागाम में मतदाताओं को मतदान करने से जबरन रोका गया.'' गुपकर गठबंधन घोषणापत्र के अध्यक्ष अब्दुल्ला ने न्याय और निष्पक्ष मुकाबले के लिए इन क्षेत्रों में दोबारा मतदान कराने की मांग की. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com