NDTV Khabar

अंबाला : ट्रेन में बैग के अंदर मिला नवजात बच्ची का शव

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. देश में एक ओर आमिर खान के टीवी शो सत्यमेव जयते में कन्या भ्रूण हत्या रोकने की पहल के बाद एक माहौल बनता दिख रहा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जिनकी नीयत अब भी नहीं सुधरी है।
अंबाला / नई दिल्ली:

देश में एक ओर आमिर खान के टीवी शो सत्यमेव जयते में कन्या भ्रूण हत्या रोकने की पहल के बाद एक माहौल बनता दिख रहा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जिनकी नीयत अब भी नहीं सुधरी है।

गुरुवार को दिल्ली से अंबाला जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में एक बैग के अंदर एक दिन की बच्ची का शव मिला। अंबाला पहुंचने के बाद ट्रेन की सफाई के दौरान सफाईकर्मियों को एक काला बैग मिला, जिसके अंदर नवजात बच्ची का शव था। बच्ची का शव मिलने की खबर जीआरपी को दी गई, जो अब इस मामले की जांच कर रही है।

टिप्पणियां

गुरुवार को ही दिल्ली के सागरपुर में नाले के किनारे एक बच्ची लावारिस पड़ी मिली। बच्ची की किस्मत अच्छी थी कि एक सिक्योरिटी गार्ड की नजर उस पर पड़ गई, जिसके बाद फौरन बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले आया गया।


दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के आईएसीयू में बच्ची का इलाज चल रहा है। बच्ची के जिस्म पर चोट के निशान तो नहीं दिख रहे, लेकिन नाले के मच्छरों ने काट कर इसका बुरा हाल कर रखा है। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची पर पूरी नजर रखी जा रही है और अब खतरे की कोई बात नहीं है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement