सिंघू बॉर्डर पर कांग्रेस सांसद बिट्टू पर जानलेवा हमला, पगड़ी खींची गई

बिट्टू ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि कुछ शरारती तत्वों ने हम तीनों पर जानलेवा हमला कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. बिट्टू पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते हैं.

सिंघू बॉर्डर पर कांग्रेस सांसद बिट्टू पर जानलेवा हमला, पगड़ी खींची गई

चंडीगढ़:

कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू पर रविवार को सिंघू बॉर्डर पर एक कार्यक्रम के दौरान हमला किया गया. उनके साथ धक्का-मुक्की की गई और उनकी पगड़ी खींची गई. उन्होंने आरोप लगाया कि शरारती तत्वों ने यह जानलेवा हमला किया है.

लुधियाना से सांसद बिट्टू के वाहन को भी गुरु तेग बहादुर जी स्मारक पर क्षतिग्रस्त कर दिया गया, जहां वह कांग्रेस के अमृतसर से सांसद गुरजीत सिंह औजला और पार्टी के विधायक कुलबीर सिंह जीरा के साथ कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. बिट्टू ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि कुछ शरारती तत्वों ने हम तीनों पर जानलेवा हमला कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. बिट्टू पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते हैं. केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में बिट्टू, औजला और जीरा दिल्ली के जंतर मंतर पर पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं.

कांग्रेस सांसद ने दावा किया है कि कुछ लोगों ने स्मारक के पास उन्हें धक्का दिया और उनकी पगड़ी खींची.बिट्टू को उग्र प्रदर्शनकारियों ने धक्का दिया और अपमानित किया. बीचबचाव में जीरा की पगड़ी भी गिर गई. जीरा ने कहा है कि किसान ऐसी गतिविधि में संलिप्त नहीं रहे होंगे.बिट्टू पर हमले का कारण तत्काल स्पष्ट नहीं हुआ. कुछ लोगों ने बिट्टू और अन्य कांग्रेस नेताओं को बचाने की कोशिश की. बिट्टू जब गाड़ी में बैठे तो उनके वाहन पर भी लाठियों से हमला किया गया. इससे कार के शीशे टूट गए और विंडशील्ड भी क्षतिग्रस्त हो गई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)