तीन साल की बच्ची की मौत: पति ने पत्नी से झगड़े के बाद मासूम को फर्श पर पटका- पुलिस

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार को पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने अपनी तीन साल की बच्ची को कथित रूप से उठाकर फर्श पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

तीन साल की बच्ची की मौत: पति ने पत्नी से झगड़े के बाद मासूम को फर्श पर पटका- पुलिस

महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

नोएडा :

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार को पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने अपनी तीन साल की बच्ची को कथित रूप से उठाकर फर्श पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि, पति का दावा है कि हत्या पत्नी ने की है. इस बीच, पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. नोएडा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रणविजय सिंह के बताया कि घटना सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव की है. सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला रेणु घायल थी और बच्ची की मौत हो चुकी थी. महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें: महिला पत्रकार ने बहादुरी से पकड़े गए मोबाइल झपटमार, दिल्ली पुलिस ने किया सम्मानित

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान बुलंदशहर निवासी अमित के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सिंह ने बताया कि अमित अपने ससुराल में सभी को सूचित किया था कि रेणु और उसकी बेटी की किन्हीं अन्य कारणों से मौत हो गई है. उन्होंने कहा, ‘‘पहली नजर में लगता है कि अमित ने ही दोनों की हत्या का प्रयास किया था.''इस बीच, अमित रविवार की रात सेक्टर-49 थाना पहुंचा और शिकायत दी है उनकी बेटी की हत्या रेणु ने की है. 

Newsbeep

यह भी पढ़ें: सिग्नल पर खड़ी थी कार, अचानक आए बाइकसवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमित के अनुसार उसकी पत्नी रेणु की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वह पहले भी उसके बेटे व बेटी पर कई बार वह हिंसक हमला कर चुकी है. पुलिस को जांच में पता चला है, ‘‘अमित शनिवार रात को गोवर्धन परिक्रमा के लिए मथुरा गया था. रेणु ने बच्ची की हत्या करने के बाद, अपने भाई को फोन उसके मरने की सूचना दी थी. और उसे घर आने को कहा था.'' अधिकारी ने बताया कि अमित की शिकायत के आधार पर रेणु के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है.उन्होंने कहा कि पुलिस अभी मामले की बारीकी से जांच कर रही है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)