यह ख़बर 10 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दीपक भारद्वाज हत्याकांड : बेटा और वकील छह दिन के पुलिस रिमांड पर

खास बातें

  • दिल्ली के अरबपति कारोबारी और बहुजन समाज पार्टी नेता दीपक भारद्वाज मर्डर केस में स्थानीय अदालत ने भारद्वाज के बेटे नीतेश भारद्वाज और उनके वकील बलजीत को छह दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
नई दिल्ली:

दिल्ली के अरबपति कारोबारी और बहुजन समाज पार्टी नेता दीपक भारद्वाज मर्डर केस में स्थानीय अदालत ने भारद्वाज के बेटे नीतेश भारद्वाज और उनके वकील बलजीत को छह दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस का दावा है कि नीतेश ने ही पांच करोड़ की सुपारी देकर अपने पिता की हत्या करवाई। पुलिस ने मर्डर में इस्तेमाल होने वाली पिस्तौल भी रोहतक की नहर से बरामद कर ली।

इससे पहले पुलिस नीतेश और बलजीत से लगातार पूछताछ कर रही थी। कहा जा रहा है कि बलजीत प्रॉपर्टी का भी काम करता है।
 पुलिस के मुताबिक, वकील बलजीत के कॉल डिटेल में नीतेश और स्वामी प्रतिभानंद का नंबर मिला, इसलिए नीतेश मुख्य संदिग्ध है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस हत्याकांड के पीछे अहम वजह संपत्ति विवाद ही बताई जा रही है, वहीं स्वामी प्रतिभानंद की तलाश में कई राज्यों में छापेमारी चल रही है। पुलिस का दावा है कि स्वामी कभी भी गिरफ्तार हो सकता है। इस मामले में पुलिस सुपारी किलर पुरुषोत्तम और सुनील मान के अलावा वारदात में प्रयोग हुई कार के मालिक राकेश, ड्राइवर अमित और हथियार मुहैया कराने वाले प्रदीप उर्फ राजू को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक स्कोडा और एक सैंट्रो कार भी बरामद की है।