एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से 6 घंटे तक की पूछताछ

सुशांत सिंह केस: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से संबंधित ड्रग्स की जांच में पूछताछ की.

खास बातें

  • एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं दीपिका पादुकोण
  • ड्रग्स कनेक्शन में NCB के सवालों के जवाब देंगी दीपिका
  • सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी होनी है पूछताछ
मुंबई:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने आज शाम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कार्यालय से रवाना हुईं. एनसीबी ने उनसे छह घंटे तक पूछताछ की. अभिनेत्री से मुंबई के कोलाबा में एवलिन गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई, जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की विशेष जांच टीम का बेस है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में तार ड्रग्स एंगल (Drugs Case) से जुड़ने के बाद कई बड़े नाम जांच एजेंसियों के राडार पर हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शनिवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंचीं. ड्रग्स कनेक्शन मामले में दीपिका से करीब 3 घंटे से पूछताछ चल रही है. दीपिका के बाद एनसीबी दफ्तर पहुंची एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से भी सवाल-जवाब किया जा रहा है. वहीं, सारा अली खान भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंच चुकी हैं.

बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट की जांच में आज का दिन बेहद अहम माना जा रहा है. आज एक साथ तीन अभिनेत्रियों से पूछताछ हो रही है. दीपिका के अलावा, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

इससे पहले, शुक्रवार को NCB ने दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से पूछताछ की थी. उनके अलावा, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से भी सवाल-जवाब किए गए थे. करिश्मा प्रकाश शनिवार को फिर पूछताछ के लिए पहुंची हैं. संभव है कि दीपिका और उनकी टैलेंट मैनेजर को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है.

rim8atn

दीपिका का ड्रग्स से जुड़ा एक चैट रिट्रीव हुआ है, जिसके बाद से उनकी मुसीबत बढ़ गई है. 28 अक्टूबर 2017 की चैट में दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश से हैश की मांग कर रही हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की व्हाट्सएप चैट से दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, रिया चक्रवर्ती जिस मामले में गिरफ्तार हैं, उसमें एनसीबी की शुक्रवार को क्षितिज प्रसाद से देर रात तक पूछताछ जारी रही. इसके पहले एनसीबी ने क्षितिज के घर तलाशी भी ली थी. बताया जाता है कि क्षितिज का नाम गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर अंकुश अरनेजा के बयान में आया है. NCB सूत्रों के मुताबिक, क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े हैं जबकि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने सफाई दी है कि वो क्षितिज को व्यक्तिगत रूप से नही जानते हैं.

वीडियो: ड्रग्स मामले में सितारों पर कसता शिकंजा