NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर रोक नहीं, कोर्ट का आदेश- अपर्णा भट्ट को दिया जाए क्रेडिट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak Movie) अब 10 जनवरी को ही रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से पहले इसपर हो रहे विवाद का पटियाला हाउस कोर्ट ने पटाक्षेप कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर रोक नहीं, कोर्ट का आदेश- अपर्णा भट्ट को दिया जाए क्रेडिट

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हो रही है.

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण की 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज
  2. क्रेडिट नहीं दिए जाने से नाराज थीं अपर्णा भट्ट
  3. अपर्णा भट्ट ने लड़ा था लक्ष्मी अग्रवाल का केस
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak Movie) अब 10 जनवरी को ही रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से पहले इसपर हो रहे विवाद का पटियाला हाउस कोर्ट ने पटाक्षेप कर दिया है. वकील अपर्णा भट्ट (Aparna Bhatt) की याचिका पर अदालत ने फैसला सुनाते हुए कहा कि फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगेगी. कोर्ट ने फिल्म की डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, फॉक्स प्रोडक्शन और सभी पक्षों को आदेश दिया है कि फिल्म की रिलीज से पहले अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दिया जाए.

अपर्णा भट्ट ने अपनी याचिका में कहा था कि उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ओर से कई वर्षों तक केस लड़ा है. उन्होंने फिल्ममेकर्स की फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करने में भी मदद की लेकिन उन्हें किसी भी तरीके से क्रेडिट नहीं दिया गया. अपर्णा भट्ट ने बताया कि वह 16 से 19 दिसंबर तक फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के संपर्क में भी थीं. उन्हें कहा गया था कि फिल्म की रिलीज के समय उन्हें क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन 7 जनवरी को प्रीमियर के समय उन्हें जानकारी मिली कि फिल्म में उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया है.

दीपिका पादुकोण के JNU कैंपस जाने को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- तो क्या उन्हें नागपुर जाना चाहिए था...


जिसके बाद अपर्णा भट्ट ने कोर्ट का रुख किया और मांग की कि अगर उन्हें क्रेडिट नहीं दिया जाता है तो फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई जाए. अदालत ने गुरुवार को इस मामले में सुनवाई करते हुए फिल्ममेकर्स को उन्हें (अपर्णा भट्ट) क्रेडिट दिए जाने का आदेश सुनाते हुए फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया. फिलहाल मेकर्स की ओर से अभी इस बारे में कोई बयान नहीं आया है. बताते चलें कि छपाक फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी का किरदार निभाया है. फिल्म में विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) भी मुख्य भूमिका में हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: पक्ष-विपक्ष: दीपिका ने JNU जाकर गलत किया?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव बने 'कबाड़ी', घर के सामने खड़े होकर किया यह तमाशा- देखें Video

Advertisement