दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा ने अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दी

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में गिरफ्तार आरोपियों में से एक करमजीत की जांच में करिश्मा प्रकाश को ड्रग्स देने से जुड़े सबूत मिले

दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा ने अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दी

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो).

मुंबई:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) ने अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है.वे 26 सितंबर को तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के बाद घर वापस जाने में कामयाब हो गई थीं. लेकिन एक महीने बाद अब तस्वीर बदल चुकी है. एनसीबी ने समन देकर करिश्मा को फिर से बुलाया है लेकिन वे आ नहीं रही हैं.

एनसीबी के सूत्रों का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस (Sushant Singh Rajput Drugs Case) में गिरफ्तार आरोपियों में से एक करमजीत की जांच में करिश्मा प्रकाश को ड्रग्स देने से जुड़े सबूत मिले हैं. इसके बाद जब 27 अक्टूबर को करिश्मा के घर की तलाशी ली गई तो 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी आयल की 3 बोतलें मिलीं. ड्रग्स बरामदगी के बाद करिश्मा को फिर से पूछताछ के लिए समन किया गया लेकिन वे नहीं आईं. 

दरअसल महीने भर पहले दीपिका और करिश्मा के ड्रग्स से जुड़ा एक चैट रिट्रीव हुआ था. 28 अक्टूबर 2017 के उस चैट में दीपिका पादुकोण करिश्मा से पूछ रही हैं कि माल है? करिश्मा के हां कहने पर वे बताती हैं कि उन्हें हैश चाहिए वीड नहीं. उस चैट के सामने आने के बाद 26 सितंबर को करिश्मा और दीपिका पादुकोण दोनों से घंटों पूछताछ हुई थी.

Newsbeep

दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के व्हाट्सऐप चैट, जो उन्हें ड्रग एजेंसी की जांच के दायरे में ले आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एनसीबी सूत्रों के मुताबिक तब दीपिका और करिश्मा दोनों ने हैश और वीड का मतलब मोटा और पतला सिगरेट बताया था. लेकिन अब करिश्मा के घर से ड्रग्स मिलने के दावे के बाद कहानी बदल गई है. इसलिए गिरफ्तारी के डर से करिश्मा ने अब अग्रिम जमानत अर्जी दी है.