NDTV Khabar

शादी का अनूठा कार्ड: बीजेपी को चंदा देने की अपील, छपवाए गए राफेल विमान सौदे के तथ्य भी

चुनावी मौसम का असर हर चीज पर दिखाई देता है. सोशल मीडिया की दीवारों से लेकर चौक चौराहों की दुकानों तक राजनीतिक चर्चाओं का दौर अमूमन दिख जाता है.

538 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी का अनूठा कार्ड: बीजेपी को चंदा देने की अपील, छपवाए गए राफेल विमान सौदे के तथ्य भी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है शादी कार्ड

सूरत:

चुनावी मौसम का असर हर चीज पर दिखाई देता है. सोशल मीडिया की दीवारों से लेकर चौक चौराहों की दुकानों तक राजनीतिक चर्चाओं का दौर अमूमन दिख ही जाता है. लेकिन इस बार चुनावों का असर शादियों के सीजन पर भी देखने को मिल रहा है. पिछले कुछ महीनों में ऐसा देखा जा रहा है कि लोग शादी के इनविटेशन कार्ड को भी अपनी फेवरेट पार्टी के रंग में रंग दे रहे हैं. जी हां, कई ऐसे मौके आए जब शादी के कार्डों पर लोगों को अपनी फेवरेट पार्टी के लिए अपील करते हुए देखा गया है. ताजा उदाहरण हैं गुजरात के सूरत शहर की एक जोड़ी का. सूरत में रहने वाले युगल ने अपनी शादी के कार्ड पर न सिर्फ अपनी पसंदीदा पार्टी को वोट देने की अपील की है बल्कि कार्ड के पीछे कुछ ऐसा छपवा दिया है कि देखने वालों को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा है. 

नहीं देखा होगा ऐसा शादी का कार्ड, पत्नी को बताया परमाणु तो मंडप को प्रयोगशाला, शशि थरूर हुए फिदा


दरअसल सूरत में रहने वाले युवराज की शादी साक्षी नाम की युवती से आगामी 22 जनवरी को होने वाली है. शादी के कार्ड में युवराज और साक्षी शादी समारोह के एड्रेस के अलावा अपील करते नजर आ रहे हैं. कार्ड में लिखा है कि 2019 के चुनावों में नरेंद्र मोदी को वोट देकर जीत दिलाएं. साथ ही  नमो एप्प के जरिए अपना योगदानकरने की अपील कर रहे हैं. युगल का कहना है कि मेहमानों का ऐसा करना ही हमारे लिए उपहार तुल्य होगा. युवराज ने अपने अकाउंट के जरिए ट्वीट भी किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस शादी के कार्ड की जबरदस्त चर्चा हो रही है. 

युवक ने वेडिंग कार्ड पर छपवाई मोदी की तस्वीर, कहा- शादी में गिफ्ट भले न दें, मगर वोट मोदी को ही दें

gvvbv3u
टिप्पणियां

वोट करने की अपील के अलावा कार्ड के पीछे वाले हिस्से में राफेल विवाद की पूरी कहानी लिखी गई है. कार्ड में दो राफेल जहाजों की तस्वीर भी लगाई गई है. कार्ड के इस हिस्से में सदन में निर्मला सीतारमण द्वारा दिया गया राहुल गांधी को जवाब भी लिखा गया है. कार्ड में राफेल से जुड़े कुछ आंकड़े भी दर्शाए गए हैं. सोशल मीडिया पर यह अनोखा कार्ड खूब शेयर किया जा रहा है.   

Video: शादी के कार्ड पर लिखवाया, कमल का फूल, हमारी भूल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement