NDTV Khabar

राफेल डील पर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, कोई घपला नहीं हुआ

दिल्‍ली में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि आतंक और बातचीत साथ नहीं होंगे. सीज़फ़ायर पर उन्‍होंने कहा कि हमें उकसाया तो जवाब ज़रूर देंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राफेल डील पर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, कोई घपला नहीं हुआ

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

खास बातें

  1. आतंक और बातचीत साथ नहीं होंगे
  2. सीज़फ़ायर पर निर्मला सीतारमण कहा कि हमें उकसाया तो जवाब ज़रूर देंगे
  3. सीज़फ़ायर से पहले सेना से विचार विमर्श हुआ था
नई दिल्ली:

केन्‍द्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर बुलाई गई एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि आतंक और बातचीत साथ नहीं होंगे. सीज़फ़ायर पर उन्‍होंने कहा कि हमें उकसाया तो जवाब ज़रूर देंगे. सीज़फ़ायर से पहले सेना से विचार विमर्श हुआ था और साल 2017-18 में रक्षा पर सबसे ज्यादा खर्च हुआ. 

पाक और चीन को दिए लोन पर PM मोदी की टिप्‍पणी की US के रक्षामंत्री ने की तारीफ

निर्मला सीतारमण ने कहा कि राफेल डील में कुछ गलत नहीं है. राफेल विमान की कीमत को लेकर गलत तुलना की जा रही है. इस डील में कोई घपला नहीं हुआ है. उन्‍होंने कहा कि जब हम आए थे तो सेना में हथियारों की कमी थी लेकिन अब कोई कमी नहीं है. उन्‍होंने कहा है कि अमेरिका को बता दिया गया है कि भारत-रूस के बीच रक्षा संबंध बहुत पुराने हैं, सीएएटीएसए प्रतिबंध इस पर असर नहीं डाल सकते. 

बोट पर 254 दिनों में पूरी दुनिया का चक्‍कर लगाकर भारत लौटीं नौसेना की 6 जाबांज महिला अफसर


टिप्पणियां

रक्षा मंत्री ने कहा कि रमजान के महीने में सीजफायर का आंकलन करना नहीं है. हमारा काम बॉर्डर की सुरक्षा करना है. कोई भी बेवजह सीजफायर का उल्‍लंघन करेगा तो हम उसका जवाब देंगे और हम अलर्ट हैं. 

VIDEO: राफेल डील पर केंद्र सरकार से सवाल पूछती रही है कांग्रेस 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement