राफेल डील पर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, कोई घपला नहीं हुआ

दिल्‍ली में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि आतंक और बातचीत साथ नहीं होंगे. सीज़फ़ायर पर उन्‍होंने कहा कि हमें उकसाया तो जवाब ज़रूर देंगे.

राफेल डील पर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, कोई घपला नहीं हुआ

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

खास बातें

  • आतंक और बातचीत साथ नहीं होंगे
  • सीज़फ़ायर पर निर्मला सीतारमण कहा कि हमें उकसाया तो जवाब ज़रूर देंगे
  • सीज़फ़ायर से पहले सेना से विचार विमर्श हुआ था
नई दिल्ली:

केन्‍द्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर बुलाई गई एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि आतंक और बातचीत साथ नहीं होंगे. सीज़फ़ायर पर उन्‍होंने कहा कि हमें उकसाया तो जवाब ज़रूर देंगे. सीज़फ़ायर से पहले सेना से विचार विमर्श हुआ था और साल 2017-18 में रक्षा पर सबसे ज्यादा खर्च हुआ. 

पाक और चीन को दिए लोन पर PM मोदी की टिप्‍पणी की US के रक्षामंत्री ने की तारीफ

निर्मला सीतारमण ने कहा कि राफेल डील में कुछ गलत नहीं है. राफेल विमान की कीमत को लेकर गलत तुलना की जा रही है. इस डील में कोई घपला नहीं हुआ है. उन्‍होंने कहा कि जब हम आए थे तो सेना में हथियारों की कमी थी लेकिन अब कोई कमी नहीं है. उन्‍होंने कहा है कि अमेरिका को बता दिया गया है कि भारत-रूस के बीच रक्षा संबंध बहुत पुराने हैं, सीएएटीएसए प्रतिबंध इस पर असर नहीं डाल सकते. 

बोट पर 254 दिनों में पूरी दुनिया का चक्‍कर लगाकर भारत लौटीं नौसेना की 6 जाबांज महिला अफसर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रक्षा मंत्री ने कहा कि रमजान के महीने में सीजफायर का आंकलन करना नहीं है. हमारा काम बॉर्डर की सुरक्षा करना है. कोई भी बेवजह सीजफायर का उल्‍लंघन करेगा तो हम उसका जवाब देंगे और हम अलर्ट हैं. 

VIDEO: राफेल डील पर केंद्र सरकार से सवाल पूछती रही है कांग्रेस