AAP नेता मुकेश टोकस पर महिला को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश टोकस को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

AAP नेता मुकेश टोकस पर महिला को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, गिरफ्तार

आरोपी मुकेश टोकस ना सिर्फ आरके पुरम विधानसभा में संगठन मंत्री है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के आरके पुरम इलाके से आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री मुकेश टोकस के खिलाफ बलात्कार का संगीन आरोप लगा है. पुलिस ने पीड़िता के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश टोकस को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. टोकस पर आरोप है कि उसने पीड़िता को शादी करने का झांसा दिया था और पिछले दो सालों में कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे लेकिन जब पीड़िता ने शादी की जिद की तो उसे बुरी तरह पीटा.

बिहार की रहने वाली पीड़ित महिला के मुताबिक, मुकेश उसे शादी का झांसा देकर 2 साल पहले दिल्ली लेकर आया और 2 सालों में न जाने कितनी बार जबरदस्ती पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता 2 बच्चों की मां है. वह शादी के बहकावे में आकर मजबूरी में मुकेश टोकस के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी. लेकिन जब पीड़िता ने मुकेश टोकस के सामने शादी की बात को लेकर अड़ गई तो टोकस ने उसके घर में घुसकर पहले तो उसे बुरी तरीके से पीटा फिर उसके बाद उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देने लगा.

यह सब देखकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. पीड़िता किशनगढ़ थाने गई जहां पर अपनी सारी बातें लिखित शिकायत में दीं. किशनगढ़ थाने ने तुरंत पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी मुकेश टोकस को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी मुकेश टोकस ना सिर्फ आरके पुरम विधानसभा में संगठन मंत्री है बल्कि आम आदमी पार्टी के विधायक प्रमिला टोकस का करीबी माना जाता है.

Video: दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com