Delhi Election: सेना दिवस पर केजरीवाल ने दी बधाई तो कुमार विश्वास बोले- चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है...

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा है "चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है, सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पूरी दुनिया में भारत और भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले सेना को बधाई दे रहे हैं"

Delhi Election: सेना दिवस पर केजरीवाल ने दी बधाई तो कुमार विश्वास बोले- चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है...

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला
  • सेना दिवस पर अरविंद केजरीवाल ने दी थी बधाई
  • अरविंद केजरीवाल के पुराने बयान को लेकर बोला हमला
नई दिल्ली :

आज भारत 72 वां सेना दिवस मना रहा है इस अवसर पर देश भर में कई आयोजन हो रहे हैं, प्रधानमंत्री और पक्ष-विपक्ष के कई नेताओं ने इस अवसर पर सेना के जवानों को बधाई दी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर सेना के जवानों को बधाई दी है. अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को लेकर कवि कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर निशाना साधा है. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा है "चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है, सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पूरी दुनिया में भारत और भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले सेना को बधाई दे रहे हैं"

बता दें कि, ऑपरेशन बालाकोट के बाद अमित शाह द्वारा 250 आतंकियों के मारे जाने का दावा करने पर अरविंद केजरीवाल ने सवाल खड़ा किया था. जिसके बाद देश भर में लोगों केजरीवाल के बयान की निंदा की थी. कुमार विश्वास ने केजरीवाल के उस पुराने बयान को आधार बनाते हुए उनके ऊपर हमला बोला है. गौरतलब है कि इससे पहले टिकट बंटवारे को लेकर भी कुमार विश्वास ने AAP पर हमला बोला था उन्होंने कहा था 2013 में पार्टी के लोग इनसे पिटे, हमने संघर्ष किया और इन्हीं से लड़कर जीते...2020 में इन्हें बुलाकर टिकट दे दिया !

Delhi Assembly Election 2020: उम्मीदवारों के चयन के लिए बुधवार को मायावती करेगी बैठक, BSP सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

Newsbeep

आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election) के लिए मंगलवार को सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी. आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय किए गए थे. आम आदमी पार्टी ने 46 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है, जबकि 15 का टिकट काट दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली से, जबकि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पटपड़गंज से चुनाव लड़ेंगे. आम आदमी पार्टी ने इस बार इस बार 6 की जगह 8 महिलाओं को टिकट दिए हैं. तिमारपुर से मौजूदा विधायक पंकज पुष्कर का टिकट काटकर दिलीप पांडे को उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं, बवाना से मौजूदा विधायक रामचंद्र का टिकट काटकर जय भगवान उपकार को टिकट दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: AAP ने 70 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, 15 विधायकों का कटा टिकट