NDTV Khabar

दिल्ली विधानसभा चुनाव : पटपड़गंज के 'आप' के उम्मीदवार मनीष सियोदिया ने दाखिल किया नामांकन

सिसोदिया ने कहा- ये नामांकन पटपड़गंज और दिल्ली के बच्चों की शिक्षा और लोगों के स्वास्थ्य, बिजली और पानी के लिए है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली विधानसभा चुनाव : पटपड़गंज के 'आप' के उम्मीदवार मनीष सियोदिया ने दाखिल किया नामांकन

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने रैली निकालकर अपना नामांकन दाखिल किया.

खास बातें

  1. पदयात्रा और बाइक रैली के बाद नामांकन दाखिल करने पहुंचे उप मुख्यमंत्री
  2. भरोसा जताया कि जनता एक बार फिर केजरीवाल सरकार को चुनेगी
  3. कहा- पांच साल में पटपड़गंज के साथ पूरी दिल्ली के लिए काम किया
नई दिल्ली:

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की तरफ से गुरुवार को पहला नामांकन दिल्ली सरकार के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज से दाखिल किया. नामांकन के पहले सिसोदिया ने पदयात्रा और बाइक रैली भी निकाली. पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के तालाब चौक से अपनी पदयात्रा शुरू करते हुए सिसोदिया ने लोगों से मुलाकात की. सिसोदिया ने कहा कि "आज जो मैं नामांकन कर रहा हूं, यह दिल्ली के पिछले 5 सालों में हुए विकास को, आने वाले 5 साल में शिक्षा स्वास्थ्य और जनता की सुविधाओं में ऐतिहासिक बदलाव को नई ऊंचाइयों तक ले जाने की दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है. "

सिसोदिया ने कहा कि ''ये नामांकन पटपड़गंज और दिल्ली के बच्चों की शिक्षा और लोगों के स्वास्थ्य के लिए है, बिजली-पानी के लिए है." उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि "पिछले 5 सालों में दिल्ली की सरकार में रहते हुए न केवल पटपड़गंज के लिए बल्कि पूरी दिल्ली के लिए हमने काम किया है और अब समय आ गया है जब आने वाले 5 सालों में पटपड़गंज प्रगति की नई उड़ान भरेगा. उन्होंने जनता से अपील की कि एक बार फिर से लोग अरविंद केजरीवाल की सरकार बनाने के लिए उन पर भरोसा करें और 8 फरवरी को झाड़ू का बटन दबाएं.

टिप्पणियां

मनीष सिसोदिया की पदयात्रा तालाब चौक से शुरू होकर मंडावली गांव के रास्ते बद्रीनाथ मंदिर और श्री राम चौक होते हुए तालाब चौक पर वापस पहुंची. इसके बाद तालाब चौक से अपने समर्थकों के साथ सिसोदिया के नेतृत्व में लगे रहो केजरीवाल के नारे लगाते हुए एक बाइक रैली भी आयोजित की गई. यह अलाप चौक से निकलकर रेलवे कॉलोनी पुल के नीचे से निर्माण विहार और लक्ष्मी नगर के रास्ते एसडीएम कार्यालय पहुंची.

16tdh8jc

नामांकन दाखिल करने से पहले मनीष सिसोदिया ने भरोसा जताया कि उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली की जनता एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल को अपना मुख्यमंत्री चुनेगी और आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताएगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्कूल में बच्चे ने 'मेरे पिता' पर लिखा ऐसा निबंध, बोला- 'पापा मर गए, हम खूब रोए...' पढ़कर मंत्री जी ने किया ऐसा

Advertisement