दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी का संकल्प पत्र बनाने वालों में कांग्रेस के यह नेता भी शामिल!

शीला दीक्षित सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री रह चुके कांग्रेस के नेता राजकुमार चौहान का नाम भी बीजेपी का संकल्प पत्र बनाने वालों में

दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी का संकल्प पत्र बनाने वालों में कांग्रेस के यह नेता भी शामिल!

दिल्ली बीजेपी के चुनावी घोषणा पत्र को बनाने वालों में कांग्रेस नेता राजकुमार चौहान का नाम भी शामिल है.

खास बातें

  • राजकुमार चौहान कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हो गए थे
  • चौहान को संकल्प पत्र बनाने वाली कमेटी में रखा गया था
  • 15 दिन पहले सोनिया गांधी के बुलावे पर कांग्रेस में लौट गए
नई दिल्ली:

दिल्ली के विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के लिए बीजेपी (BJP) का संकल्प पत्र बनाने वालों में कांग्रेस के नेता राजकुमार चौहान (Rajkumar Chauhan) भी शामिल हैं जो कि अब कांग्रेस (Congress) में हैं. राजकुमार चौहान से जब बात की तो उन्होंने बताया कि कांग्रेस से वे बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्हें संकल्प पत्र बनाने वाली कमेटी में रखा गया था. कुछ सुझाव भी उन्होंने दिए थे लेकिन 15 दिन पहले सोनिया गांधी जी के बुलावे पर वे बीजेपी छोड़कर दोबारा कांग्रेस में आ गए थे. घोषणा पत्र में नाम देना भारी गलती है. उल्लेखनीय है कि राजकुमार चौहान शीला दीक्षित सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री रह चुके हैं.

दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Polls) की सरगर्मियों के बीच सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ चुनावी मुद्दों को भुनाने में जुटी हैं. सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP), भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) चुनाव जीतने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं. इन सबके बीच भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपना 'संकल्प पत्र' जारी किया.
बीजेपी का संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) जारी करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि कुछ चंद चीजें फ्री में बांटकर दिल्ली का भविष्य नहीं बन सकता है. उन्होंने कहा कि दिल्ली का कंक्रीट भविष्य बनाने के लिए दूरगामी प्लानिंग लगेगी और वो सोच और विजन भाजपा ने बताई है. उन्होंने कहा कि पार्टी दिल्ली की तकदीर बदल देगी.

नितिन गडकरी ने कहा कि हम गांव, गरीब, मजदूर, किसान और देश का भविष्य बदलना चाहते हैं और इसी बात पर भारत सरकार कार्य कर रही है. विश्व के सबसे बड़े दिल्ली- मुंबई हाईवे पर हमने कार्य शुरू कर दिया है, ये गुरुग्राम के नजदीक सोहना से शुरू होकर मुंबई तक जाएगा. इस पर एक लाख तीन हजार करोड़ रुपये का खर्च आएगा और आज से तीन साल के अंदर मात्र 12 घंटे में दिल्ली की जनता अपनी गाड़ी से मुंबई पहुंच जाएगी.

दिल्ली में बीजेपी 2 फरवरी को बवाल कराने की तैयारी में! 'आप' के नेता संजय सिंह ने लगाया गंभीर आरोप

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिव्यांग, विधवा, बुजुर्ग और 1984 के दंगा पीड़ितों की पेंशन में वृद्धि की जाएगी.

Newsbeep

VIDEO : दिल्ली के चुनाव में मशक्कत कर रही कांग्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com